×

गणतंत्र दिवस के मौके पर आमने सामने होंगीं पठान और गांधी गोडसे, यहाँ कर सकते हैं ऑनलाइन टिकट बुक

Pathaan clash with Gandhi Godse: अगर आप शाहरुख खान की फिल्म पठान और राजकुमार संतोषी की गांधी गोडसे देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इसे देखने के लिए आप ऑनलाइन टिकट कैसे बुक करें

Shweta Srivastava
Published on: 23 Jan 2023 5:06 PM GMT
Pathaan clash with Gandhi Godse
X

Pathaan clash with Gandhi Godse (Image Credit-Social Media)

Pathaan clash with Gandhi Godse: अगर आप शाहरुख खान की फिल्म पठान और राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनी फिल्म गांधी गोडसे देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इसे देखने के लिए आप ऑनलाइन टिकट कैसे बुक करें, आइये जानते हैं इस आर्टिकल में।

पठान और गांधी गोडसे- एक युद्ध के लिए ऑनलाइन टिकट कैसे बुक करें

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। मेकर्स ने शाहरुख स्टारर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है। आपको बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग पर लोगों की ज़बरदस्त प्रतिक्रिया देखने के बाद पठान अपने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। हालांकि, शाहरुख खान की फिल्म 26 जनवरी, 2023 को गणतंत्र दिवस के मौके पर राजकुमार संतोषी की दमदार ड्रामा गांधी गोडसे- एक युद्ध से टकराएगी। इसलिए, फैंस अब सोच में पड़ गए हैं कि उन्हें गणतंत्र दिवस पर कौन सी फिल्म देखनी चाहिए। उससे पहले आइये जानते हैं कि पठान और गांधी गोडसे- एक युद्ध के लिए ऑनलाइन टिकट कैसे बुक करें।

अगर आप भी इस गणतंत्र दिवस पर बॉलीवुड की दो ज़बरदस्त फिल्मों में से एक देखने का मन बना रहे है और सोच रहे हैं कि इसे कैसे कब और कहाँ बुक करें तो हम आपको बता दें कि आप BookMyShow और PayTM से ऑनलाइन मूवी टिकट बुक कर सकते हैं। अगर आप पठान या गांधी गोडसे- एक युद्ध देखने की योजना बना रहे हैं, तो उपयोगकर्ता को अपने स्मार्टफोन में BookMyShow और PayTM ऐप इंस्टॉल करना होगा या उन्हें डेस्कटॉप से इसकी साइटों पर जाना होगा।

आपको बुकिंग के पहले चरण में जगह,डेट , भाषा और स्क्रीनिंग का प्रकार (2डी, 3डी आदि) चुनने की ज़रूरत होती है। बाद में, आप अपने आस-पास के कई सिनेमा हॉल के शो और समय की लिस्ट देख पाएंगे। आपको बस शो की टाइमिंग और थिएटर चुनना है और मूल्य निर्धारण और सीट चुननी होगी। जिन सिनेमाघरों में आप फिल्म देखना चाहते हैं वहां अपनी पसंदीदा सीट चुनने के बाद आपको डेबिट/क्रेडिट, यूपीआई आदि जैसे कई तरीकों से ऑनलाइन भुगतान करके टिकट की कीमत का भुगतान करना होगा।

PayTM एप् पर भी आप इसी तरह टिकट बुक कर सकते हैं, लेकिन आपको पठान या गांधी गोडसे- एक युद्ध के लिए 'टिकट बुकिंग' अनुभाग तक नीचे स्क्रॉल करना होगा। एक बार जब आप टिकट बुक कर लेते हैं, तो ऐप्स आपके मूवी टिकट की सॉफ्ट कॉपी व्हाट्सएप और ईमेल पर शेयर कर देंगे।गौरतलब है कि पठान हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज़ होगी।

पठान और गांधी गोडसे के बारे में: एक युद्ध

पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है, और इसमें दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दूसरी ओर, राजकुमार संतोषी निर्देशित, गांधी गोडसे- एक युद्ध में दीपक अंतानी और चिन्मय मंडलेकर महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे के किरदारों में नज़र आएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story