PHOTOS: बादशाह शाहरुख खान की हर फोटो का हिस्सा बनना चाहता है यह मासूम, ऐसे हुआ खुलासा

By
Published on: 27 Jan 2017 9:25 AM GMT
PHOTOS: बादशाह शाहरुख खान की हर फोटो का हिस्सा बनना चाहता है यह मासूम, ऐसे हुआ खुलासा
X

abram-khan

मुंबई: बॉलीवुड में जितना ज्यादा बादशाह शाहरुख खान छाए रहते हैं, उतने ही उनके बेटे अबराम खान शाहरुख खान के तीनों में बच्चों में अबराम खान सबसे छोटे हैं, लेकिन फिर भी उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं है। सिल्वर स्क्रीन पर भले ही शाहरूख खान अपना सिक्का चला लेते हों, लेकिन हकीकत में उनके बेटे अबराम अपना जलवा दिखाने की ख्वाहिश रखते हैं। शाहरुख खान का कहना है कि अबराम उनकी ली गई हर फोटो का हिस्सा बनना चाहता है।

शाहरुख़ खान बताते हैं कि अबराम उनकी टीम के सभी लोगों को जानने लगा है, वह उनसे घुल-मिल गया है। अब तो वह फैंस को भी हाथ हिलाकर 'Hi' कहता है।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा शाहरुख़ खान ने

बेटे अबराम के बारे में यह सारे खुलासे शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में किए उन्होंने कहा कि 'अबराम के लिए मीडिया वालों से लेकर हर कोई काफी सॉफ्ट हर्टेड है। गुजरे साल उसने अपना काफी टाइम मेरे साथ गुजारा, इसलिए वह मेरी टीम से काफी घुल-मिल गया है। इम्तियाज अली की फिल्म के लिए वह मेरे साथ बाहर था, तो जान-पहचान और भी बढ़ गई वह अब सभी लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी करता है। '

शाहरुख़ खान बताते हैं कि जब वह दुबई से लौट रहे थे, तो फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज लेने लगे। इसपर अबराम ने उनके साथ उनकी हर फोटो में आने की कोशिश की।

आगे की स्लाइड में देखिए अबराम की पॉपुलर हो रही तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखेई अबराम की क्यूट फोटोज

आगे की स्लाइड में देखिए एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ क्यूट अबराम की फोटोज

आगे की स्लाइड में देखिए अबराम की क्यूट फोटोज

आगे की स्लाइड में देखिए और भी खूबसूरत फोटोज

Next Story