×

Rocketry में Shahrukh Khan की सरप्राइज एंट्री ने ऑडियंस को किया एम्प्रेस

फिल्म जीरो के बाद शाहरुख़ खान ने राकेट्री फिल्म में अपने छोटे से किरदार से ऑडियंस का दिल जीत लिया, जिसके बाद उनके फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म 'पठान' का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

Anushka Rati
Published on: 2 July 2022 9:13 AM GMT (Updated on: 2 July 2022 11:18 AM GMT)
Rocketry में Shahrukh Khan की सरप्राइज एंट्री ने ऑडियंस को किया एम्प्रेस
X

Shahrukh Khan: बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुई आर माधवन की फिल्म राकेट्री:द नम्बि इफ़ेक्ट जो आर माधवन की निर्देशन में बानी पहली फिल्म है. और इसकी कहानी केरला के एक जीनियस साइंटिस्ट नम्बि नारायणन की जिंदगी पर बनायी गयी है जिनका किरदार आर माधवन ने खुद निभाया है. फिल्म को तमिल के साथ साथ हिंदी और इंग्लिश में भी रिलीज़ किया गया. नम्बि नारायणन के रोले में आर माधवन दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं पर कहानी में ट्विस्ट तब आया जब फिल्म के बीच में बॉलीवुड के किंग खान को कैमियो रोले में देखा।

फिल्म में शाहरुख़ खान को एक एंकर के रोल में दिखाया गया है जिसमे वो नम्बि नारायणन का इंटरव्यू लेते हैं, दर्शको का कहना है की फिल्म में शाहरुख़ खान का किरदार छोटा है पर काफी अच्छा है. एक आरसे बाद शाहरुख़ खान को बड़े परदे पर देख कर उनके फैंस अपना एक्ससिटेमेंट नहीं रोक पाए और ट्विटर पर उनके कुछ फैंस ने कहा की कामियो रोल से शाहरुख़ खान ने फिर से ये साबित कर दिया की किंग हमेशा किंग ही रहता है.जिससे ये साबित होता है की किंग के लिए फैंस का क्रेज कभी काम नहीं हो सकता।

राकेट्री में शाहरुख़ खान को देखने बाद उनके फैंस ने ट्विटर पर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे वहीँ इस फिल्म में शाहरुख़ खान के किरदार को देख कर उनके कुछ फंस को चक दे इंडिया के कबीर सिंह याद आये तो कुछ फैंस ने तो कहा यही नहीं उन्हें किंग ऑफ़ खान का टैग मिला है. शाहरुख खान चार साल पहले जीरो मूवी में नजर आये थे, चार साल से उनके फैंस उन्हें बड़े परदे पर देखने का इंतज़ार आस लगाए बैठे थे, पर राकेट्री में उनके किरदार को देखने के बाद उनके फैंस का इंतज़ार तो ख़त्म हुआ पर शाहरुख़ की अपकमिंग फिल्म में अपने सुपरस्टार को देखने का एक्ससिटेमेंट और भी ज्यादा भर दिया।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story