×

शाहरुख खान की 'डंकी' गौरी खान को नहीं आई पसंद? एक्टर ने किया खुलासा

Shahrukh Khan Dunki: आखिरकार शाहरुख खान की 'डंकी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस बीच एक्टर की पत्नी गौरी खान का फिल्म को लेकर रिएक्शन सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 Dec 2023 4:09 AM GMT
शाहरुख खान की डंकी गौरी खान को नहीं आई पसंद? एक्टर ने किया खुलासा
X

Shahrukh Khan Dunki: शाहरुख खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'डंकी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। यह पहली बार है जब राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान ने किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म को फैंस से लेकर क्रिटिक्स तक से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन इस फिल्म को लेकर गौरी खान का क्या रिस्पॉन्स है आप जानते हैं? दरअसल, शाहरुख की 'डंकी' पर गौरी खान का रिएक्शन भी सामने आया है, जिसका खुलासा खुद शाहरुख ने किया है।

गौरी खान को कैसी लगी 'डंकी'?

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए #ASKME सेशन रखा था, जिसमें उनके एक फैन ने उनसे सवाल किया कि 'डंकी' देखने के बाद गौरी खान और अबराम खान का कैसा रिएक्शन था? इस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा- ''उन्होंने कहा कि यह बहुत गर्व करने वाली फिल्म है और उन्हें 'डंकी' फिल्म काफी पसंद आई।''

फिल्म डंकी की स्टार कास्ट

फिल्म 'डंकी' की स्टार कास्ट की बात करें, तो इसमें शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​​​अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर और दीया मिर्जा ने अहम रोल प्ले किया है। इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है। हाल ही में दुबई में डंकी के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने फिल्म के प्लॉट के बारे में बात की थी, शाहरुख खान ने कहा था कि उनकी आने वाली फिल्म 'डंकी' उन लोगों के बारे में है जो घर से दूर रह रहे हैं।


'डंकी' पहले दिन करेगी कितना कलेक्शन

रिपोर्ट्स की मानें, तो शाहरुख खान की फिल्म डंकी पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 30 से 35 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है और वीकडे पर इतना कलेक्शन करना भी कोई आम बात नहीं है। हालांकि, 'डंकी' 'पठान' और 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं फिलहाल ये कहना मुश्किल है। क्योंकि जहां 'पठान' ने अपने पहले दिन में 55 करोड़ का कलेक्शन किया था, तो वहीं 'जवान' ने अपने पहले दिन 65 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि 'डंकी' वीकेंड पर काफी तगड़ा कलेक्शन कर सकती है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story