×

Shahrukh Khan ने अपनी फिल्म "मैं हूं ना" के एक सीन शेयर किया, जानिए क्यों कहा 'मुझ पर गया है'

Shahrukh Khan shared a picture: "मैं हूं ना" से एक तस्वीर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने अपने और बेटे आर्यन खान की तुलना की एयर फिर उन्होंने ये कहा।

Anushka Rati
Published on: 14 Sep 2022 3:43 AM GMT
Shahrukh Khan ने अपनी फिल्म मैं हूं ना के एक सीन शेयर किया, जानिए क्यों कहा मुझ पर गया है
X

Film Main Hoon Na (image: social media)

Shahrukh Khan shared a Combined Picture: आपको बता दें अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी फिल्म "मैं हूं ना" से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जहां शाहरुख ने अपने और अपने बेटे आर्यन खान के बीच तुलना की है। बता दें कि हाल ही में आर्यन खान ने एक स्पोर्ट्स क्लोदिंग ब्रांड के लिए एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें उन्होंने एक टेबल के ऊपर से छलांग लगा दी थी। वहीं तस्वीर को उनकी मां गौरी खान ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आगे और उपर... माय बॉय।"


वहीं फिल्म "मैं हूं ना" में आर्यन के पोज़ की तुलना करते हुए , शाहरुख ने ट्विटर पर फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस की अपनी तस्वीर पोस्ट की। फिल्म के स्टिल में, अभिनेता को इसी तरह से एक बैरियर पर कूदते हुए देखा गया था।


बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी पत्नी के ट्वीट के हवाले से ट्वीट किया था, "मुझ पर गया है (उसने मुझे फॉलो किया) ... मेरे लड़के!" फिल्म "मैं हूं ना" 2004 फराह खान द्वारा निर्देशित पहली फिल्म है। वहीं फिल्म में शाहरुख, सुनील शेट्टी, सुष्मिता सेन, अमृता राव और जायद खान हैं।


वहीं आज आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपने एड शूट की कई तस्वीरें शेयर कीं। पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, शाहरुख ने कमेंट किया, "रियलिटी में अच्छा लग रहा है !! ... और जैसा कि वे कहते हैं, कि पिता में जो कुछ भी खामोश है ... बेटे में बोलता है। वैसे वह ग्रे टी-शर्ट मेरी है! !!"


बता दें कि, आर्यन की बहन सुहाना खान ने स्टार-आई इमोजी पोस्ट की। गौरी ने कहा, "माई बॉय... लव लव लव।" फिल्म निर्माता करण जौहर ने लिखा, "वाह!" दिल इमोजीस के साथ। वहीं अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्सर पोस्ट नहीं करने वाले आर्यन हाल ही में प्लेटफॉर्म पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं। पिछले महीने उन्होंने अपने भाई-बहन सुहाना और अबराम खान के साथ तस्वीरें शेयर की थीं।


इसी बीच अगर हम काम की बात करें तो, शाहरुख "पठान" की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म यशराज फिल्म्स द्वारा सपोर्टेड है और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और इसमें शाहरुख मुख्य भूमिका में हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं और यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।

इसके अलावा फिल्म "जवान" में शाहरुख फिल्म निर्माता एटली के साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। इन फिल्मों के अलावा शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म "डंकी" में भी नजर आएंगे। जो 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू भी हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story