×

अपनी शर्टलेस लुक से Shahrukh Khan ne apne फैंस को किया इंप्रेस

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान (Shahrukh Khan) कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कि गई जिसमें शाहरुख शर्टलेस लुक में है और उनकी इस तस्वीर ने उनके फैंस काफी इंप्रेस कर दिया।

Anushka Rati
Published on: 9 July 2022 1:53 PM GMT
अपनी शर्टलेस लुक से Shahrukh Khan ne apne फैंस को किया इंप्रेस
X

Commercial advertisement Shirtless Look (image: social media)

Shahrukh Khan impresses his fans

बता दें कि, शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' के लिए एक ईर्ष्यालु फटी हुई बॉडी तैयार किया है और इसे बनाए रखने के लिए वह रोज जिम में पसीना बहा रहें हैं और हाल ही में शाहरुख ने एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की और जिसके लिए उन्हें शर्टलेस होना पड़ा। सेट से शाहरुख खान की बीटीएस तस्वीरें वायरल हो गई हैं और फैंस उनकी हॉट बॉडी पर झूम रहे हैं।

'पठान' को एक हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर के रूप में देखा जा रहा है, जिसमें शाहरुख मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने साझा किया, "जब हमने 'पठान' की शूटिंग शुरू की, तो यह बहुत मजेदार और एक्शन था। यह उस तरह की फिल्म है जिसे मैं हमेशा 30 साल से करना चाहता हूं। मैंने हमेशा खुद को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में सोचा है जो शानदार एक्शन और सामान कर सकता है। 'पठान' में मैं वो सब ऐक्शन कर रहा हूं जो मैं तब करना चाहता था जब मैं बीस साल का था। थोड़ी देर हो गई है। 56 साल की उम्र में, मैं टफ और ठोस बनने की कोशिश कर रहा हूं और इसपर काम करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि सिद्धार्थ और पूरी एक्शन टीम ने बहुत प्रयास किया है। मुझे उम्मीद है कि मैं एक अच्छे एक्शन हीरो की तरह दिखूंगा।" सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण प्रमुख महिला के रूप में जॉन अब्राहम के साथ खलनायक की भूमिका निभा रही हैं।

'पठान' के अलावा, शाहरुख एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' में भी नजर आएंगे। वह इस फिल्म में नयनतारा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हैं, जबकि विजय सेतुपति को खलनायक की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। शाहरुख खान के पास तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की 'डुंकी' भी है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story