×

Aryan Khan Affairs: किंग खान के बेटे आर्यन खान इन हसीनाओं को कर चुके है डेट, पहले नंबर पर अमिताभ की नातिन

Aryan Khan Affairs: आज हम आपको आर्यन खान के अफेयर्स के बारे में बताएंगे। आपको बता दें कि आर्यन खान की जिंदगी में एक नहीं बल्कि कई हसीनाएं रह चुकी है

Shweta
Written By Shweta
Published on: 14 Oct 2021 12:09 PM GMT
Aryan Khan
X

आर्यन खान (फोटोः सोशल मीडिया)

Aryan Khan Affairs: किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan Ke Bete Aryan Khan Life Styl) के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Today News) बुरी तरह से फंसते जा रहे हैं। ड्रग्स केस में पकड़े गए आर्यन खान की मुसीबत कम होती नजर नहीं आ रही हैं। हाल ही में एनसीबी ने आर्यन खान को मिल्टीपल ड्रग्स लेते हुए पकड़ा है।

जिसके बाद उन्हें जेल में रहना पड़ रहा है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स उनके समर्थन में उतर आए हैं। लेकिन आज हम आपको आर्यन खान के अफेयर्स के बारे में बताएंगे। आपको बता दें कि आर्यन खान की जिंदगी में एक नहीं बल्कि कई हसीनाएं रह चुकी है

आर्यन और नव्या नवेली अफेयर्स (Aryan Khan Affair Navya Naveli)


आर्यन खान अमिताभ बच्चन की नातिन (Aryan Khan Amitabh Bachcha) को भी डेट कर चुके हैं। जी हां आपने सही सुना। आर्यन खान का सबसे पहला अफेयर अमिताभ की नातिन नव्या नवेली से रहा। इन दोनों का एक एमएमएस वायरल हुआ था। जिसके बाद उनके बीच का रिश्ता सभी को पता चल गया था। लेकिन कुछ दिनों तक ही इन दोनों का रिश्ता चला और फिर ब्रेकअप हो गया।

आर्यन रोमानिया गर्ल (Aryan Romania Girl ka Rishta)


शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लव अफेयर को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। नव्या नवेली के साथ अफेयर के बाद आर्यन खान का नाम एक नई लड़की के साथ जोड़ा गया। आर्यन खान की यह गर्लफ्रेंड रोमानिया की रहने वाली थी। उस रोमानियन गर्ल के साथ आर्यन खान की डेटिंग की खबरें खूब सुर्खियो में थी।

आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में आएंगे नजर (Aryan khan ki aane wali film)


आर्यन खान के करियर की बात करें तो वह बहुत जल्द बॉलीवुड (Aryan khan ki aane wali film) की फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आर्यन ने कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है। जिसमें हम है लाजवाब और द इनक्रेडिबल्स शामिल हैं । साथ ही फिल्म लायन किंग और सिम्भा में भी अपनी आवाज दी है । मार्शल आर्ट्स में आर्यन ब्लैक बेल्ट विजेता रहे हैं । 2010 में महाराष्ट्र ताइक्वांडो प्रतियोगिता में उन्होंने गोल्ड मेडल भी जीता था।

आर्यन खान कब हुए गिरफ्तार (Aryan khan kab hue girftar)

आपको बता दें कि आर्यन खान (Aryan khan kab hue girftar) को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स लेते हुए पकड़ा। इस दौरान शिप पर भारी मात्रा में कोकीन, एमडी , एमडीएमए और चरस बरामद हुआ। पार्टी में कई बड़े लोग शामिल हुए थे । जिसमें बॉलीवुड से लेकर फैशन और बिजनेस इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का नाम सामने आया। फिलहाल आर्यन खान अभी जेल में है।

Shweta

Shweta

Next Story