×

Aryan Khan Girlfriend: कौन है लारिसा बोन्सी? जिसे डेट कर रहे हैं शाहरुख के लाडले

Aryan Khan Girlfriend: शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। आइए आपको बताते हैं उनकी गर्लफ्रेंड कौन है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 April 2024 10:17 AM GMT
Aryan Khan Girlfriend
X

Aryan Khan Girlfriend (Image Credit: Social Media)

Aryan Khan Girlfriend: शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। अब इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। दरअसल, ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि आर्यन खान किसी को डेट कर रहे हैं। अब फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर वो लड़की कौन है? जिसके प्यार में किंग खान के बेटे दीवाने बने बैठे हैं। खबरों की मानें, तो आर्यन खान जिस डेट कर रहे हैं उनका नाम लारिसा बोन्सी है। लेकिन ये लारिसा हैं कौन? क्या करती हैं और आर्यन खान से लारिसा की मुलाकात कैसे हुई? इन सभी सवालों का जवाब हम आपको आज अपने इस आर्टिकल में देने जा रहे हैं।

किसे डेट कर रहे हैं आर्यन खान? (Aryan Khan Girlfriend Larissa Bonesi)

दरअसल, सोशल मीडिया पर आर्यन खान की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को रेडिट पर एक फैन ने शेयर किया है और दावा किया है कि आर्यन ब्राजील की एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रेडिट यूजर ने लिखा- ''कुछ दिन पहले मैंने रेडिट पर एक कमेंट देखा कि आर्यन खान लारिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं। फिर मैंने सोशल मीडिया पर चेक किया कि आर्यन इंस्टाग्राम पर लारिसा के पूरे परिवार को फॉलो करता है और लारिसा भी आर्यन के परिवार को फॉलो करती है। लारिसा की मां के जन्मदिन पर आर्यन ने उन्हें डायवोल से एक गिफ्ट भेजा था, जिसे लारिसा की मां ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में पोस्ट किया था। ये ग़लत भी हो सकता है, ये मैंने सोशल मीडिया पर अपने अवलोकन के मुताबिक बताया है। यह क्लिप पिछले साल मार्टिन गैरिक्स के कॉन्सर्ट का है जहां आर्यन लारिसा और उसकी बहन के साथ नजर आ रहे हैं।''


कौन हैं लारिसा बोन्सी? (Who Is Larissa Bonesi)

लारिसा बोन्सी एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने पेंटहाउस, थिक्का, नेक्स्ट एंटि और रॉकेट राजा जैसी फिल्मों में काम किया है। इंस्टाग्राम पर भी उनके लगभग 600K फॉलोअर्स हैं। फिलहाल, लारिसा वास्तव में आर्यन खान को डेट कर रही हैं या नहीं, इसकी अभी भी पुष्टि नहीं हुई है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story