×

आदिवासी बना शाहरुख खान: देखता रह गया हर कोई, दे रहा शाहरुख को टक्कर, लाखों लोग तक पहुंचा Video

Shahrukh Khan Song Viral Video African Boy: पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक विदेशी आदिवासी कपल का वीडियो वायरल हो रहा है । जिसे भारत में काफी पसंद किया जा रहा है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 29 Nov 2021 1:33 PM GMT
African Boy Viral Video
X

अफ्रीकी लड़के ने गाया शाहरुख़ का गाना (फोटो : सोशल मीडिया )

Shahrukh Khan Song Viral Video African Boy: आज के समय में सोशल मीडिया पर कोई भी, कभी भी और कैसे भी फेमस हो सकता हैं ये तो आप खुद समझ गए होंगे। फोटो से लेकर वीडियो तक इन्टरनेट की दुनिया में चंद मिनटों में कुछ भी वायरल हो जाता है ख़ास कर इन दिनों लोगों को डांस और म्यूजिक को घर बैठे एन्जॉय करना ज्यादा पसंद आ रहा हैं जो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते रहते हैं। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक विदेशी आदिवासी कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे भारत में काफी पसंद किया जा रहा है । हाल ही में इस आदिवासी का एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्म रईस (shahrukh khan film Raees )का पॉपुलर गाना 'ज़ालिमा' (Zaalima) को गाते देखा जा सकता है ।

दरअसल, ज़ालिमा (Zaalima ) गाने पर परफॉर्मेंस देने वाला शख्स अफ्रीकी लग रहा है। वो शाहरुख़ के गाने को खूब एन्जॉय करते नज़र आ रहा हैं । वीडियो में अफ्रीकी लड़का जहाँ गाना गाते नज़र आ रहा है वही पीछे गाय और भैंस खुले मैदान में घास चल रही हैं । इस गाने को ये लड़का ऐसा गा रहा है देख कर यकीन ही नहीं होता की उसे हिंदी नहीं आती । वहीं इस वीडियो पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । इस वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है।

कमाल की लिप्सिंग करते दिखें कपल

आपको बता दें, ये इस शख्स का पहला वीडियो नहीं जो इतना वायरल हो रहा है इससे पहले भी इसके कई वीडियो वायरल हुए जिसमें इसने बॉलीवुड के कई गाने पर लिप्सिंग की । हाल ही में रिलीज हुआ सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का मोस्ट पॉपुलर गाना 'राता लंबियां' पर भी इसने ज़बरदस्त लिप्सिंग की है ।

इंटरनेशनल लेवल पर पॉपुलर हुआ गाना

बता दें, इस अफ्रीकी लड़के के साथ एक लड़की भी 'राता लंबियां' गाने में दिख रही हैं, जो उसी की तरह गाने में कमाल की लिप्सिंग करती दिख रही हैं । दोनों कपल लग रहे हैं । इस गाने को जुबिन नौटियाल और असीस कौर ने गाया है । जिनका गाया गाना अब भारत ही नहीं इंटरनेशनल लेवल तक गाना पॉपुलर हो चुका है । इस कलर को ऐसे परफॉर्म करते देख ये पता लगता है कि उन्हें बॉलीवुड गाने से कितना प्रेम है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story