×

शाहरुख़ की फिल्म जवान का टीज़र हुआ रिलीज़, पट्टियों से बंधा किंग खान का चेहरा पहचनना हुआ मुश्किल

Jawan Teaser Out: शाहरुख़ खान की फिल्म जवान का टीज़र आज रिलीज़ हो गया है। लोगों को शाहरुख़ का ये अंदाज़ काफी ज़्यादा पसंद आ रहा है। जिसे देखकर फैंस काफी पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Jun 2022 2:00 PM GMT
Jawan Teaser Out
X

Jawan Teaser Out (Image Credit-Social Media)

Jawan Teaser Out: शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म जवान (Jawan) का टीज़र आज रिलीज़ हो गया है। लोगों को शाहरुख़ का ये अंदाज़ काफी ज़्यादा पसंद आ रहा है। जिसे देखकर फैंस काफी पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं।

शाहरुख़ खान की झलक देखकर उनके फैंस काफी एक्ससिटेड हैं। आपको बता दें शाहरुख खान की इस फिल्म को Atlee डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में शाहरुख़ खान काफी दमदार भूमिका में नज़र आ रहे हैं। इसके पहले शाहरुख़ की दो और फिल्मों में उनका लुक लोगों को काफी पसंद आया था। उनकी पठान और डंकी का लुक भी लोगों को काफी पसंद आया था।

शाहरुख़ खान का उनके फैंस काफी समय से सिल्वर स्क्रीन पर आने का इंतज़ार कर रहे हैं। साथ ही शाहरुख़ के चर्चे उनकी फिल्म पठान के लिए भी काफी हुए थे उनका पठान का लुक भी काफी वायरल हुआ था। और अब फिल्म जवान का टीज़र आउट होने से शाहरुख़ के फैंस काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। ये फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज़ होगी जिसकी पहली झलक अब सामने आ गयी है।

शाहरुख़ खान ने इसका टीज़र अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। अपनी फिल्म जवान का टीज़र रिलीज़ करते हुए शाहरुख़ ने लिखा है,' एक एक्शन पैक्ड फिल्म जवान 2023 में आ रही है। एक धमाकेदार एंटरटेनमेंट आने वाला है 2 जून 2023 में। फिल्म हिंदी,तमिल, तेलगू ,मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी।'

फिल्म के टीज़र में शाहरुख़ को आप सिर्फ उनकी हंसी से पहचान पाएंगे। दरअसल किंग खान ने अपने चेहरे को पट्टियों से ढक रखा है। चेहरे पर पट्टियां कुछ इस तरह लपेटीं हैं कि आप उन्हें काफी गौर से देखेंगे तब आपको लगेगा की ये शाहरुख़ ही हैं। टीज़र में शाहरुख़ बन्दूक निकलते हुए कहते हैं रेडी ....इसके बाद फायर कर देते हैं। साथ ही उनके आस पास सब कुछ मन में काफी सवाल खड़े कर रहा है। अब इस सस्पेंस से पर्दा उठने में थोड़ा वक़्त लगेगा लेकिन शाहरुख़ के फैंस अपनी एक्ससिटेमेंट को सोशल मीडिया के ज़रिये बयां कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है,'किंग वापस आ गया है।' वहीँ दूसरे यूजर ने लिखा है,'ज़माना हमेशा शाहरुख़ का ही रहेगा।' ऐसे ही कई बेहतरीन कमैंट्स मिल रहे है शाहरुख़ की फिल्म जवान के टीज़र को। अगले साल यानि 2023 में शाहरुख़ का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर दिखता नज़र आ रहा है शाहरुख़ की बैक टू बैक तीन फिल्में आने वाली हैं। जिससे लग रहा है कि शाहरुख़ 2023 में बॉक्स ऑफिस पर राज करेंगे। सबसे पहले उनकी फिल्म पठान जनवरी में ,फिर जवान जून में और उसके बाद डंकी दिसंबर में रिलीज़ होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story