×

Pathaan Controversy: दीपिका पादुकोण की 'भगवा बिकनी' का प्रकाश राज ने किया समर्थन, शाहरुख खान के विरोधियों को कहा "अंध भक्त"

Pathaan Controversy: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म पठान के नए गाने 'बेशरम रंग' को लेकर चल रहे विवाद के बीच, एक्टर प्रकाश राज एक्ट्रेस के समर्थन में सामने आए हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Dec 2022 12:16 PM GMT
Pathaan Controversy
X

Pathaan Controversy (Image Credit-Social Media)

Pathaan Controversy: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म पठान के नए गाने 'बेशरम रंग' को लेकर चल रहे विवाद के बीच, एक्टर प्रकाश राज एक्ट्रेस के समर्थन में सामने आए हैं। उन्होंने इंदौर में शाहरुख खान का पुतला जलाने वालों की निंदा की और उन्हें "अंध भक्त" कहा।

प्रकाश राज ने दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी' का किया समर्थन

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म पठान का पहला गाना बेशरम रंग के रिलीज़ होने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग को लेकर नेटिज़न्स द्वारा आपत्ति जताए जाने के बाद ट्रैक ने ट्विटर के एक वर्ग से गंभीर रिएक्शंस मिले हैं। कई लोगों ने निर्माताओं की खिंचाई की और यहां तक ​​दीपिका और शाहरुख को भी लताड़ लगाई। इंदौर में प्रदर्शनकारियों द्वारा शाहरुख खान के पुतले जलाए गए, इतना ही नहीं लोगों ने इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी की है। वहीँ दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज ने इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रकाश राज ने की निंदा

अनुभवी अभिनेता, जो एक एक्टिव ट्विटर यूजर हैं, ने शाहरुख और दीपिका पर हमला करने वालों की धज्जियां उड़ाने के लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। इंदौर विरोध के बारे में एक रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, उन्होंने ट्वीट किया, "#बेशरम बिगोट्स ... तो ये ठीक है जब भगवाधारी लोग बलात्कारियों को माला पहनाते हैं..अभद्र भाषा बोलते हैं, दलाल विधायक, एक भगवाधारी स्वामीजी नाबालिगों का बलात्कार करते हैं, लेकिन एक फिल्म में ऐसी ड्रेस नहीं?? #जस्टसस्किन... इंदौर में प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख खान का पुतला जलाया। उनकी मांग: 'पठान' पर प्रतिबंध लगाएं।" एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "कब तक हम इन्हें बर्दाश्त करें... कलर ब्लाइंड #AndhBhakts... #justasking"

प्रकाश राज के ट्वीट पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया

एक्टर प्रकाश राज के ट्वीट को मिक्स्ड रिएक्शंस मिले। जवाब में कहा गया, "मैंने गाना देखा, इसमें आपत्ति करने के लिए कुछ भी नहीं है। इसमें किसी भी धर्म, संस्कृति, परंपरा और राजनीति से जोड़ने के लिए कुछ भी नहीं है। शाहरुख और दीपिका ने अच्छा प्रदर्शन किया। अगर आपको ये पसंद नहीं है, तो बेहतर है कि न देखें।" अगर आपको इस गाने या फिल्म से कोई समस्या है तो आप सेंसर बोर्ड से शिकायत कर सकते हैं।" एक अन्य यूजर ने हैदराबाद पुलिस को टैग करते हुए लिखा, 'हो सकता है कि किसी भगवाधारी ने कुछ किया हो, लेकिन प्रकाश राज सभी भगवा पुरुषों के बारे में बता रहे हैं। उन्हें इस तरह बोलने के लिए सलाखों के पीछे होना चाहिए। ये नफरत की सुपर स्प्रेडिंग है।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story