×

शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की तैयारी शुरू की, सख्त ट्रेनिंग और सख्त डाइट का कर रहे हैं पालन

शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म पठान की तैयारी के लिए घर पर ही वर्कआउट करना शुरू कर दिया है।

Priya Singh
Published on: 15 Dec 2021 11:06 AM GMT
शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की तैयारी शुरू की, सख्त ट्रेनिंग और सख्त डाइट का कर रहे हैं पालन
X

फ़ोटो साभार : सोशल मीडिया

Shahrukh Khan : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' ( Pathan) की तैयारी कर रहे हैं। अभिनेता अपने मुंबई स्थित आवास मन्नत में एक निजी ट्रेनर के साथ कसरत कर रहे हैं। शाहरुख खान चाहते हैं कि वो पठान के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने से पहले वापस शेप में आ जाएं। इसके लिए अभिनेता पूरी मेहनत कर रहे हैं। वो मेहनत करने मे कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शाहरुख के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद रोक दिया गया था।

शाहरुख अपने घर पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान ( Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद, शाहरुख खान की फिल्में, पठान और एटली की अगली फिल्में रोक दी गईं। अब शाहरुख के अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं। शाहरुख अपने घर पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और आकार में वापस आने के लिए सख्त डाइट का पालन कर रहे हैं। विदित हो कि फिल्म पठान के साथ तीन साल के अंतराल के बाद शाहरुख खान अभिनय में वापसी कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार 2018 की फिल्म ज़ीरो ( Zero) में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई थी। फिल्म में कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma) ने मुख्य भूमिका निभाई थी। शाहरुख खान के प्रशंसकों को उनकी इस फिल्म से ढ़ेर सारी उम्मीदे हैं। अब देखना यह है कि शाहरुख अपने फिल्मी करियर को एकबार फिर से स्टार्ट कर पाते हैं या नहीं।

सलमान खान का कैमियो रोल है इस फिल्म में

नोवल कोरोनवायरस महामारी की दूसरी लहर से पहले, अभिनेता ने वाईआरएफ स्टूडियो में पठान के लिए शूटिंग की। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग दुबई में भी की गई है। फिल्म को हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। मिशन इम्पॉसिबल: घोस्ट प्रोटोकॉल में टॉम क्रूज द्वारा किए गए स्टंट की तरह ही शाहरुख भी बुर्ज खलीफा पर एक कूल स्टंट करते नजर आएंगे। पठान में सलमान खान ( Salman Khan) का कैमियो अपीयरेंस है। पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को शाहरुख के अपोजिट कास्ट किया गया है। वहीं फिल्म में जॉन अब्राहम ( John Abraham) भी प्रमुख भूमिकाओं में से एक हैं।

आर्यन खान के मामले के बारे में जानें शाहरुख खान के बेटे आर्यन की बात करें, तो 2 अक्टूबर को एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स का भंडाफोड़ होने के बाद आर्यन खान को NCB ने हिरासत में लिया था। आर्यन को 28 अक्टूबर को जमानत मिल गई थी, और वो आखिरकार 30 अक्टूबर को सभी कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद घर आ गए। आर्यन खान हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में उपस्थित होते रहे हैं। हालांकि, उन्होंने हाल ही में जमानत की शर्तों में संशोधन के लिए याचिका दायर की थी। इस शर्त को हटाने का कारण यह बताया गया है कि जब भी वह एनसीबी कार्यालय पहुंचते हैं तो वहां बड़ी संख्या में मीडिया की मौजूदगी होती है और उन्हें कार्यालय के अंदर और बाहर जाते समय पुलिसकर्मियों से रूबरू होना पड़ता है। आर्य़न खान के इस मामले में कथित तौर पर आरोपित होने के कारण शाहरुख को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा था।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story