×

Shahrukh Khan ने अपने जन्मदिन पर किया ऐसा ट्वीट कि देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Shahrukh Khan Birthday: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के फैंस के लिए आज का दिन बेहद खास है, इस खास दिन पर एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जो अब काफी वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Nov 2023 3:27 AM GMT (Updated on: 2 Nov 2023 4:57 AM GMT)
Shahrukh Khan Birthday
X

Shahrukh Khan Birthday (Image Credit: Social Media)

Shahrukh Khan Birthday: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन को उनके फैंस किसी त्योहार से कम नहीं समझते हैं और वाकई इस दिन को फैंस एक त्योहार की तरह सेलिब्रेट करते हैं। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड भी काफी तगड़ी है। अपने जन्मदिन के खास मौके पर एक्टर ने फैंस द्वारा दिए गए इसी प्यार का शुक्रिया किया है और एक ट्वीट किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान ने किया फैंस का शुक्रिया

दरअसल, शाहरुख खान ने आज सुबह एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बर्थडे विश के लिए फैंस को शुक्रिया कहा। शाहरुख खान ने लिखा- ''विश्वास नहीं होता है कि आप इतने सारे लोग आए और देर रात मुझे बधाई दी। मैं सिर्फ एक एक्टर हूं। मुझे इससे ज्यादा कुछ भी और खुशी नहीं मिलती है कि मैं आपको थोड़ा बहुत एंटरटेन कर पाता हूं। मैं आपके प्यार के सपनों में जीता हूं। मुझे आपका मनोरंजन करने देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। आप सभी को सुबह मिलता हूं.. ऑनस्क्रीन भी, ऑफ स्क्रीन भी।''

'जवान' होगी ओटीटी पर पर रिलीज

बता दें कि नेटफ्लिक्स ने आज शाहरुख खान के जन्मदिन पर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख खान 'जवान' के अवतार में नजर आ रहे हैं। बता दें कि आज शाहरुख के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। यानी जिन भी लोगों ने अब तक 'जवान' नहीं देखी है या फिर एक बार फिर से 'जवान' देखना चाहते हैं, वह इस फिल्म को अब नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। बता दें कि 'जवान' ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 2200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और हिंदी सिनेमा में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।


किंग खान को बर्थडे विश करने मन्नत के बाहर पहुंचे फैंस

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि शाहरुख खान के फैंस के लिए आज का दिन बेहद खास है। आज का दिन उनके फैंस एक त्योहार की तरह सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में हजारों फैंस शाहरुख खान के जन्मदिन के एक दिन पहले ही उनके घर के बाहर उनके जन्मदिन का जश्न मनाने पहुंच गए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग खान के फैंस उनके घर मन्नत के बाहर नजर आ रहे हैं। इस दौरान वे जोर-जोर से 'We Love You Shah Rukh' और 'Happy Birthday Shahrukh' कहते सुनाई दे रहे हैं। फैंस के बीच किंग खान के बर्थडे की खुशी साफ दिखाई दे रही है। आप भी देखिए ये वीडियो

डंकी का टीजर हो सकता है रिलीज

बस इतना ही नहीं शाहरुख खान के फैंस के लिए एक और बड़ा गिफ्ट है। दरअसल, 'जवान' के ओटीटी रिलीज के साथ-साथ आज शाहरुख के इस खास दिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' का टीजर भी रिलीज किया जा सकता है। बता दें कि डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू भी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story