×

Shahrukh Khan Video: शाहरुख का अनसीन वीडियो देख आएगा खूब मजा, दिल खोलकर नाचे 'ना जा' गाने पर

Shahrukh Khan Unseen Video:हमें शाहरुख़ का एक अनसीन वीडियो मिला, जिसमें वो पाव धारिया के 'ना जा' गाने पर दिल खोलकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप भी देखिये शाहरुख़ का ये अनोखा अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Aug 2022 9:48 AM GMT
Shahrukh Khan Unseen Video
X

Shahrukh Khan Unseen Video (Image Credit-Social Media)

Shahrukh Khan Unseen Video: बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के फैंस उनकी सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर उनकी बेहद दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो ट्रेंड कर रही हैं। आज, हमें शाहरुख़ का एक अनसीन वीडियो मिला, जिसमें वो पाव धारिया (Pav Dharia) के 'ना जा' गाने पर दिल खोलकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप भी देखिये शाहरुख़ का ये अनोखा अंदाज़।

दरअसल एक फैन पेज ने किंग खान का एक वीडियो शेयर किया है लेकिन इसमें ये नहीं मेंशन है कि ये वीडियो किस तारीख का है। वीडियो में शाहरुख़ अपने पसंदीदा रंग यानि ब्लैक कलर की टी-शर्ट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। वीडियो में शाहरुख़ को आप पंजाबी गाने पर थिरकते हुए देख सकते हैं और यहां तक ​​कि गाने पर डांस करते हुए उन्होंने अपना हुक स्टेप भी किया।

जैसे ही वीडियो ने इंटरनेट पर आया ये तेज़ी से वायरल होने लगा हर तरफ से लाइक और कमेंट्स आने लगे। वहीं एक फैन ने लिखा, 'आप कितने ग्रेसफुल और क्यूट डांसर हैं। वैसे भी उनके मूव्स परफेक्ट होते हैं। उन्हें इतना खुश, सहज और खुद के लिए इतना फ्री देखना मुझे काफी पसंद आ रहा है', एक अन्य यूजर ने कहा, 'सबसे तनावपूर्ण समय के दौरान भी जो इतना लाइट रहे। यही एक किंग की पावर है।'

शाहरुख, को आखिरी बार 2019 में आनंद एल राय की फिल्म 'ज़ीरो' में देखा गया था, फिलहाल उनके पास इस समय कुछ बहुत ही दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं जो जल्द ही आपके सामने होंगे। वो सिद्धार्थ आनंद की जासूसी थ्रिलर 'पठान' में दिखाई देंगे जहाँ वो दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं।शाहरुख़ की ये फिल्म जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। शाहरुख़ इसके अलावा राजकुमार हिरानी की 'डुंकी' में भी नज़र आएंगे, जिसमें तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं। शाहरुख, नयनतारा और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ Atlee काकी फिल्म 'जवान' भी देखेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story