×

Shahrukh Khan: किंग खान को देख बच्चों की तरह उछल पड़ीं नीता अंबानी, देखें वीडियो

Shahrukh Khan Video: बॉलीवुड के हैंडसम हंक किंग खान की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। लाखों-करोड़ों लोग किंग खान पर अपनी जान छिड़कते हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 20 Sep 2023 8:03 AM GMT
Shahrukh Khan: किंग खान को देख बच्चों की तरह उछल पड़ीं नीता अंबानी, देखें वीडियो
X

Shahrukh Khan Video: बॉलीवुड के हैंडसम हंक किंग खान की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। लाखों-करोड़ों लोग किंग खान पर अपनी जान छिड़कते हैं। सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी शाहरुख खान के पीछे फैंस पागल हैं। शाहरुख खान से जब भी उनके फैंस मिलते हैं, उनकी खुशी चेहरे पर साफ दिखाई देती है। लेकिन इसी बीच किंग खान का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप यकीनन हैरान हो जाएंगे।

अंबानी के घर से वायरल हुआ शाहरुख खान का वीडियो

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर 'एंटीलिया' में गणपति बप्पा का स्वागत किया गया। मुकेश अंबानी के घर बहुत ही धूमधाम से गणपति बप्पा की पूजा अर्चना की गई, बीती रात सिनेमा जगत के लगभग सभी सितारे मुकेश अंबानी के घर गणपति बप्पा का दर्शन करने पहुंचे, वहीं किंग खान भी अपने परिवार के साथ अंबानी परिवार के इस सेलिब्रेशन में पहुंचकर एक समां ही बांध दिया।


अंबानी परिवार के गणेशोत्सव सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहीं हैं, वहीं अब धीरे-धीरे कुछ इनसाइड वीडियो भी सामने आ रहा है, उन्हीं में से एक वीडियो शाहरुख खान का वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला है, कि उसे देख आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।


शाहरुख को देख बच्चों की तरह उछल पड़ीं नीता अंबानी

दुनियाभर के कोने-कोने में शाहरुख खान के फैन मौजूद हैं। वहीं अब हम आपको जिस वीडियो के बारे में बताने जा रहें हैं, उसे देख आप भी हैरान होंगे कि देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन की बीवी नीता अंबानी भी शाहरुख खान की इतनी बड़ी फैन हो सकती हैं। जी हां!! गणेशोत्सव सेलिब्रेशन के दौरान का जो इनसाइड वीडियो सामने आया है, उसमें साफ-साफ नजर आ रहा है कि नीता अंबानी शाहरुख खान से कितना प्यार करती हैं। दरअसल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नीता अंबानी जैसे ही शाहरुख खान को देखती हैं, वह उछल के उन्हें गले लग जाती हैं, वहीं शाहरुख भी उनसे मिलकर बेहद एक्साइटेड दिख रहे हैं।

नेटीजेंस जमकर दे रहें प्रतिक्रिया

नीता अंबानी और शाहरुख खान का यह वीडियो सामने आते ही नेटीजेंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "नीता जी शाहरुख खान को देखकर बेहद एक्साइटेड हैं, वह एक बच्ची की तरह बिहेव कर रहीं हैं।" दूसरे ने लिखा, "नीता अंबानी ने कितने खास अंदाज से शाहरुख खान को हग किया।" तीसरे ने लिखा, "नीता अंबानी की एक्साइटमेंट तो देखो।" इसी तरह और भी बहुत से फैंस नीता और किंग खान की बॉन्डिंग पर अपना दिल हार बैठे हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story