Shahrukh Khan Video Viral: शाहरूख खान ने सरेआम उतारे प्रियंका चोपड़ा के कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

Shahrukh Khan Viral Video: शाहरूख खान का इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो हो रहा है वायरल जिसमें वो एक बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के कपड़े उतारते हुए आ रहे हैं नजर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 Sep 2024 9:50 AM GMT
Shahrukh Khan Video Viral
X

Shahrukh Khan Took Off Priyanka Chopra Clothes Video Viral

Shahrukh Khan Video Viral: बॉलीवुड के बादशाह यानि Shahrukh Khan एक ऐसा नाम है। जिनके बारे में हर कोई जानता है। बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की हर एक मशहूर हसीना के साथ इश्क लड़ा चुके हैं। लेकिन इन सबके बावजूद भी शाहरूख खान अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) से बहुत प्यार करते हैं। बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो में से एक Shahrukh Khan का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी पत्नी के सामने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के कपड़े उतारते हुए नजर आ रहे हैं।

शाहरूख खान ने स्टेज पर उतारे प्रियंका चाोपड़ा के कपड़े वीडियो वायरल ( Shahrukh Khan Took Off Priyanka Chopra Clothes Video Viral)-

शाहरू खान (Shahrukh Khan) जिन्होंने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ भी फिल्मों में काम किया है। सिर्फ दोनों ने फिल्मों में ही काम नहीं किया है। अपितु दोनों ने कई बार एक-दूसरे के साथ स्टेज भी शेयर किया है। इस समय सोशल मीडिया पर Shahrukh Khan का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक अवार्ड शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के कपड़े उतारते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दे कि एक अवार्ड फंक्शन का वीडियो इस सयम काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें Shahrukh Khan उस अवार्ड फंक्शन में Priyanka Chopra के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उसी समय का ये वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहाँ पर Shahrukh Khan उनका लाइव शो में कपड़े उतारते है। इस एक्ट में Shahrukh Khan प्रियंका चोपड़ा के पति का किरदार निभा रहे होते हैं। उनके हाथ में एक डॉल भी होती है।

जिसे सामने बैठी हुई उनकी पत्नी Gauri Khan देखती हैं। जोकि काफी अजीबो-गरीब रिएक्शन देती है। जिसके बाद से उनका ये वीडियो काफी तेजी से इस समय सोशल मीडिया पर वायरल (Shahrukh Khan Viral Video) हो रहा है। ये काफी पुराना वीडियो है, जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भारत में रहती थी। और सिर्फ बॉलीवुड की फिल्में करती थीं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story