×

Nayantara कि सालगिरह की तस्वीरों में फिल्म 'जवान' के स्टारकास्ट एक साथ

एक लेटेस्ट तस्वीर में 'जवान' के सह-कलाकार नयनतारा (Nayantara) कि शादी में विजय सेतुपति (Vijay Setupati) के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी नज़र आए।

Anushka Rati
Published on: 10 July 2022 1:28 PM GMT
Nayantara कि सालगिरह की तस्वीरों में फिल्म जवान के स्टारकास्ट एक साथ
X

Nayantara Marriage Anniversary(image: social media)

Shah Rukh Khan spotted with Vijay Setupati at Nayantara's wedding

आपको बता दें कि, नयनतारा के साथ अपनी शादी के एक महीने पूरी होने कि खुशी में अपनी शादी की सालगिरह मानते हुए फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन ने अपने विवाह कि कुछ अनदेखी तस्वीरें छोड़ दी हैं। विग्नेश शिवन द्वारा साझा की गई उन तस्वीरों में एक ऐसी अनदेखी तस्वीर सामने आई जिसमें शाहरुख खान प्रमुख रूप से शामिल हैं। शाहरुख खान पिछले महीने अपनी फिल्म 'जवान' की सह कलाकार नयनतारा की शादी में शामिल हुए थें और इन तस्वीरों में वह नवविवाहितों के साथ खुशी से कैमरे के लिए पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों के लिए विजय सेतुपति भी शाहरुख खान के साथ शामिल हुए, और दिलचस्प बात यह है की वह फिल्म 'जवान' में शाहरुख के साथ एक खलनायक की भूमिका निभाएंगे। निर्देशक एटली भी समारोह का हिस्सा थे। वहीं विग्नेश शिवन ने इन तस्वीरों के नीचे कैप्शन में लिखा कि "जीवन के सुखद क्षण,"। पिछली पोस्ट में विग्नेश शिवन ने शाहरुख के साथ कुछ आनंदमय क्षण साझा किए थे और लिखा था, "कोई और क्या मांग सकता है! #किंगखान @iamsrk! हमारी शादी के दौरान इस विनम्र, दयालु, आकर्षक और अद्भुत इंसान को हमारे साथ पाकर धन्य हो गया! बादशाह और उसके साथ समय! परमानंद ! भाग्यवान।"

हाल ही में 'जवान' से शाहरुख खान का फर्स्ट लुक सामने आया था और इसे फैंस का खूब प्यार मिला था। प्रशंसकों के साथ एक लाइव सत्र के दौरान, अभिनेता ने एक्शन एंटरटेनर के बारे में खोला और साझा किया, "मैं आपको 'जवान' के बारे में बहुत कुछ नहीं बता सकता, सिवाय इस तथ्य के कि मैं एक अभिनेता के रूप में बहुत अच्छा समय बिता रहा हूं। और एटली निर्देशक, यह एक अलग तरह की फिल्म है। सबने उनका काम देखा है। वह उत्कृष्ट जन-उन्मुख फिल्में बनाते हैं, फिर से एक ऐसी शैली जो मैंने कभी नहीं की। इसलिए, मैं इस पर हाथ आजमाना चाहता था। और मुझे लगता है कि मेरे और एटली के बीच अच्छी केमिस्ट्री है। हमने 'जवान' के लिए जो कुछ भी किया है वह रोमांचकारी और रोमांचक है।" 'जवान' 2 जून 2023 को रिलीज होने वाली है। मुझे इस बात कि पूरी उम्मीद है की आप सभी को यह फिल्म बहुत पसंद आएगी। शाहरुख खान के साथ साथ नयनतारा कि सालगिरह में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत, रामचरण और अनुष्का शेट्टी भी शामिल रहें।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story