×

वाराणसी में खुलेगा शाहरुख खान फाइव स्टार होटल? लीक हुई इंफॉर्मेशन

Shahrukh Khan Hotel In Varanasi: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान वारणसी में फाइव स्टार होटल का निर्माण कराना चाहते हैं। आइए आपको विस्तार से इसकी पूरी जानकारी देते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 Dec 2023 6:33 AM GMT
Shahrukh Khan Hotel In Varanasi
X

Shahrukh Khan Hotel In Varanasi (Image Credit: Social Media)

Shahrukh Khan Hotel In Varanasi: साल 2023 शाहरुख खान के नाम है इस बात में कोई शक नहीं है। इस साल एक्टर की रिलीज हुई दो फिल्म 'पठान' और 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही। वहीं अब शाहरुख की इस साल की तीसरी फिल्म 'डंकी' भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं, अब ऐसी खबरें हैं कि शाहरुख खान वाराणसी में एक फाइव स्टार होटल का निर्माण कराना चाहते हैं, जिसके लिए एक्टर जमीन भी देखकर आ चुके हैं। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस इस होटल के बारे में जानने के लिए काफी बेसब्र हैं, तो आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

वाराणसी में फाइव स्टार होटल खोलेंगे शाहरुख

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान हाल ही में बाबतपुर वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास जमीन देखने पहुंचे थे। जैसा कि हमने आपको बताया कि शाहरुख खान गंजारी में बनने वाले अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के पास होटल का निर्माण कराना चाहते हैं। इसी के लिए एक गोपनीय ट्रिप में जमीन देखने पहुंचे थे। खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान अबू धाबी से चार्टर विमान से एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। एक्टर ने अपनी पहचान को हाइड रखने के लिए चेहरे पर मास्क का इस्तेमाल किया हुआ था। हालांकि, इसके बाद भी उनके फैंस उनको पहचान गए और एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने की होड़ लग गई। हालांकि, इन खबरों पर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।


सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख की 'डंकी'

21 दिसंबर 2023 यानी आज शाहरुख खान की 'डंकी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है, जो 'मुन्नाभाई', 'पीके', 'थ्री इडियट्स' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म के बजट की बात करें, तो 'डंकी' (Dunki Budget) 120 करोड़ में बनी है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है, जिससे यह तो साफ है कि फिल्म अपना बजट बेहद आसानी से निकाल लेगी, लेकिन 'डंकी' ब्लॉकबस्टर लिस्ट में शामिल होगी या नहीं ये अभी नहीं कहा जा सकता है। बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, सतीश शाह, विक्रम कोचर जैसे नामी सितारे हैं।


ओपनिंग डे पर कमाल करेगी 'डंकी'

फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें, तो 'डंकी' पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Dunki Opening Day Collection) पर 30 से 35 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है। हालांकि, 'डंकी' 'पठान' और 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं फिलहाल ये कहा नहीं जा सकता है, क्योंकि जहां 'पठान' ने अपने ओपनिंग डे पर 55 करोड़ का कलेक्शन किया था, तो वहीं 'जवान' ने पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन अगर देखा जाए तो वीकडे पर 30 से 35 करोड़ का कलेक्शन करना भी बहुत बड़ी बात है। ऐसे में कहा जा सकता है कि 'डंकी' को वीकेंड पर काफी फायदा मिलने वाला है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story