×

Shah Rukh Khan: 26/11 के नायकों को श्रद्धांजलि देने ग्लोबल पीस इवेंट में पहुंचें शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल

Shah Rukh Khan at Global Peace Honours Event: आज यानी की 26 नवंबर को 26/11 आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई, जहां बॉलीवुड के किंग खान समेत कई और जाने माने सितारे पहुंचें।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Nov 2023 4:43 PM GMT
Shah Rukh Khan: 26/11 के नायकों को श्रद्धांजलि देने ग्लोबल पीस इवेंट में पहुंचें शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल
X

Shah Rukh Khan at Global Peace Honours Event: 26/11 का वो दिन भला कैसे कोई भूल सकता है। आज भी जब लोगों को उस काले दिन की याद आती है तो रूह कांप जाती है। हर साल इस आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की याद में मुंबई में कई इवेंट आयोजित किए जाते हैं। वहीं हाल साल की तरह इस साल भी आज यानी की 26 नवंबर को 26/11 आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई, जहां बॉलीवुड के किंग खान समेत कई और जाने माने सितारे पहुंचें।

ग्लोबल पीस इवेंट अटेंड करने पहुंचें शाहरुख खान

साल 2008 में 26 नवंबर को ताज होटल में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए नायकों को श्रद्धांजलि देने के लिए आज की शाम को दिव्यज फाउंडेशन द्वारा ग्लोबल पीस इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां कई जानी-मानी हस्तियों को स्पॉट किया गया। वहीं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी इस इवेंट में पहुंचें, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

शाहरुख खान के अलावा इन लोगों ने की शिरकत

शाहरुख खान का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वह ब्लैक सूट बूट में बेहद स्मार्ट लग रहें हैं। उनका अंदाज देखते बन रहा है। शाहरुख खान के अलावा इस इवेंट में महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत कई और लोग भी ग्लोबल पीस इवेंट का हिस्सा बनने गेटवे ऑफ़ इंडिया पहुंचें। टाइगर श्रॉफ, अवनीत कौर, ओरी, रूपाली गांगुली, शुभनम गिल समेत कई और स्टार्स ने इस इवेंट में शिरकत की, जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें हैं।


शाहरुख खान वर्कफ्रंट

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म "जवान" कुछ समय पहले पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसकी चर्चा आज भी खत्म नहीं हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की ही, साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। वहीं अब शाहरुख खान अपनी फिल्म "डंकी" को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जिसे देख अभी से ही कयास लग रहें हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई करेगी। "डंकी" 21 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story