×

Shahrukh Khans Dunki: फाइनल हुई 'डंकी' की रिलीज डेट, जानिए कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Shahrukh Khans Dunki Release Date: मेकर्स ने ऑफिशियल तौर पर फिल्म 'डंकी' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Oct 2023 12:10 PM GMT
Shahrukh Khans Dunki Release Date
X

Shahrukh Khans Dunki Release Date (Photo- Social Media)

Shahrukh Khans Dunki Release Date: किंग खान एक बार फिर अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। वह "जवान" की रिलीज के बाद से ही अपनी फिल्म "डंकी" को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं। वहीं आए दिन इस फिल्म से जुड़ी नई अपडेट भी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है, फिर यह भी बात सामने आ रही है कि रिलीज डेट पोस्टपोन नहीं हुई है और अब जाकर आखिरकार मेकर्स ने दर्शकों की टेंशन को दूर कर ही दिया है। जी हां!! मेकर्स ने ऑफिशियल तौर पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

इस दिन रिलीज हो रही है शाहरुख खान की "डंकी"

शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म "डंकी" को लेकर बेहद उत्साहित हैं। जिस तरह से फैंस के बीच अभी से ही फिल्म को लेकर क्रेज बना हुआ है, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा सकती है। "पठान" और "जवान" जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद किंग खान "डंकी" के लिए अपनी कमर कस चुके हैं।


"डंकी" के मेकर्स ने आज फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए, फिल्म की रिलीज डेट पर भी मुहर लगा दी है। जी हां!! अब फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पहले इस तारीख को रिलीज हो रही थी फिल्म

जानकारी के लिए बताते चलें कि "डंकी" पहले दुनियाभर के सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही थी, लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज की जायेगी, यानी कि रिलीज डेट में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है, बस अपने निर्धारित तारीख से एक दिन पहले रिलीज हो रही है। वहीं सामने आए नए पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में शाहरुख खान कई सारे बैग के साथ दिखाई दे रहें हैं, ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी लंबी यात्रा पर निकले हैं।


शाहरुख के साथ ये अभिनेत्री आएंगी नजर

शाहरुख खान के साथ फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में दिखाईं देंगी। यह पहली बार होगा, जब तापसी और पन्नू एकसाथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं खबरें हैं कि तापसी और किंग खान के साथ फिल्म में दिया मिर्जा, बोमन ईरानी और सतीश शाह जैसे सितारे नजर आ सकते हैं। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। वहीं 22 दिसंबर को प्रभास की "सलार" रिलीज हो रही है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कौन किसपर भारी पड़ता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story