×

ShahRukhKhan: फैंस बोलें- आप भी बेरोजगार हो गए, फिल्में नहीं तो गाने कर लो, देखें SRK का मजेदार जवाब

ShahRukhKhan: शुक्रवार को किंग खान शाहरुख खान सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से 15 मिनट की बातचीत की।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 25 Jun 2021 11:28 AM GMT
Actor ShahRukhKhan
X

 शाहरुख खान (फाइल फोटो- सोशल मीडिया) 

ShahRukhKhan: लंबे अरसे के बाद बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (King Khan ShahRukhKhan) अपने फैंस से रुबरु हुए। शुक्रवार को शाहरुख खान सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से बात की और उनके सवालों को जवाब भी दिए। इस दौरान उनके एक फैंस ने पूछा कि क्या वो भी बेरोजगार हो गए है। यूजर के इस सवाल का जवाब किंग खान ने बड़े ही मजेदार तरीके से दिया।

शुक्रवार को शाहरुख खान (ShahRukhKhan) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "यह सबसे पहला आस्क एसआरके (Ask Srk) हो सकता है जो मैं कर रहा हूं। अगर मेरी तरह आप सभी जल्दी जागे हैं तो चलिए 15 मिनट की बातचीत करते हैं।"

इस दौरान एक यूजर ने शाहरुख खान से पूछा, "आप भी बेरोजगार हो गए क्या सर, हमारी तरह?" इस यूजर के सवाल पर किंग खान ने बड़े ही मजेदार तरीके से जवाब दिया। उन्होंने कहा, "जो कुछ नहीं करते... वो..."।

इस दौरान शाहरुख खान ने लोगों के जबाव दिए। एक यूजर ने पूछा, "क्या आप हर रोज जीवन से प्रेरित होते हैं? या क्या आप बस वहां जाते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं और पहले से बेहतर होते हैं?" तब शाहरुख ने कहा, "बस वहां बाहर जाओ और हर रोज कड़ी मेहनत करो। काम प्रेरणा है"।

वही दूसरे यूजर ने उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में पूछा, जिस किंग खान ने जवाब देते हुए कहा, "अभी की स्थिति को देखते हुए मुझे लगता है कि थोड़ा धैर्य के साथ फिल्म रिलीज शेड्यूल बनाना समझदारी है"।

इसी बीच एक यूजर ने पूछा, "क्या निकट भविष्य में कोई घोषणा है?" इस पर भी शाहरुख ने बड़े मजेदार तरीके से जवाब दिया। उन्होंने कहा, " लाउडस्पीकर घोषणा करते है। जल्द ही मैं अपनी फिल्मों को धीरे-धीरे आपके दिलों में तक पहुंचा दूंगा।"

यूजर ने पूछा, "इस समय मूवी रिलीज एक अच्छा ऑप्शन नहीं हो सकता है, डांस नंबर के बारे में क्या ख्याल है, जो हमें कुछ समय के लिए पकड़कर रख सके।" इस पर शाहरुख ने कहा, "नही यार अब तो बहुत सारी मूवी ही आएगी।"

शाहरुख खान के बातचीत का सिलसिला यहीं नहीं थमा। एक यूजर ने उनके हेल्थ के बार में पूछा, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "जॉन अब्राहम की तरह कमाल नहीं, लेकिन खुद को थामे हुए"।

बता दें कि ट्विटर पर #ShahRukhKhan तेजी से ट्रेंड कर रहा है। शाहरुख खान के बातचीच के चर्चे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story