शाहरुख छोड़ देंगे अभिनय की कला, वजह सबको कर देगा हैरान

Published by suman Published: March 16, 2018 | 6:54 am

मुंबई: शाहरूख खान ने अपने एक्टिंग करियर को लेकर खुलासा किया है।शाहरूख ने रानी मुखर्जी के साथ एक चैट में कहा है कि वह कब एक्टिंग करना छोड़ देंगे। रानी मुखर्जी अपनी कमबैक फिल्म हिचकी का प्रमोशन बड़े यूनीक अंदाज में कर रही हैं।रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी के प्रमोशन के सिलसिले मे बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स से मिल रही हैं और उनसे उनकी सबसे बड़ी हिचकी के बारे में पूछ रही हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने हाल ही में शाहरूख से मुलाकात की। जिसमें शाहरूख ने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में बताया साथ ही यह भी बताया कि वह कब एक्टिंग छोड़ देंगे।

पढ़ें..पंकज पंकज ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही साइन की रजनीकांत की ‘काला’

शाहरुख ने कहा, मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी पेरेंट्स का निधन है। जब में 15 साल का था तब पापा गुजर गए थे। 24 साल में मां का निधन हो गया था। हम आर्थिक रुप से स्ट्रॉन्ग नहीं थे। मैं तब मास्टर की पढ़ाई कर रहा था। पेरेंट्स के बिना खाली घर मुझे और मेरी बहन को काटने को दौड़ता था।

शाहरूख ने आगे कहा, माता-पिता को खोने का दर्द और अकेलेपन का दुख मेरी जिंदगी पर हावी हो रहा था। तब मैंने अपनी इस हिचकी को एक्टिंग के जरिए भरने की कोशिश की।  शाहरूख ने कहा कि मैं एक्टिंग के जरिए अपने इमोशन और भावनाओं को बाहर निकालता हूं। मैंने अपने परिवार को कहा है कि जिस दिन सुबह उठकर मुझे लगेगा कि मैं पैरेंट्स से जुड़ी सारी भावनाएं बाहर निकाल चुका हूं। साथ ही मुझे यह एहसास होगा कि बतौर एक्टर अब कोई इमोशन दिखाने को नहीं बचा है। तब मैं एक्टिंग छोड़ दूंगा।

रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी में नैना माथुर नाम की टीचर का रोल प्ले कर रही हैं, जिसे टॉरेट सिंड्रोम नाम की बीमारी है। इस वजह से उसे लगातार हिचकी आती है, जो उसके करियर में रूकावट बनती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की निर्देशन में बनी यह फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।