Shaitaan 2 Movie Story: शैंतान 2 की कहानी महाराष्ट्र में काले जादू के नाम से प्रसिद्ध इस इलाके पर आधारित

Shaitaan 2 Story Maharashtra Kokam: अजय देवगन की फिल्म शैंतान का सीक्वल बनने जा रहा है, बता दे कि इसकी कहानी भी काले जादू पर आधारित होगी.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 March 2024 11:05 AM GMT (Updated on: 7 Jun 2024 5:35 AM GMT)
Shaitaan 2 Story
X

Shaitaan 2 Story

Shaitaan 2 Story: अजय देवगन की फिल्म शैंतान (Shaitaan) की सफलता के बाद मेकर्स अब शैंतान के सीक्वल पर काम करने की सोच रहे है और उन्होंने इसके सीक्वल पर काम करना भी शुरू कर दिया है। अजय देवगन की फिल्म शैंतान जबसे रिलीज हुई है, तबसे हर रोज सिनेमाघरों में कोई ना कोई रिकार्ड बना रही है और अजय देवगन (Ajay Devgan) की इस साल की 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) ने ना केवल बतौर हीरो ही काम किया है बल्कि फिल्म के प्रोड्यूसर के रूप में भी काम किया है। तो वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट विकास बहल ने किया है। इस फिल्म की सफलता के बाद अब मेकर्स शैंतान 2 लेकर आ रह है। चलिए जानते है कबतक रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म शैंतान 2 (Shaitaan 2) और क्या इस फिल्म में नए कास्ट को लिया जाएगा और शैंतान 2 की कहानी (Shaitaan 2 Story) क्या होगी।

शैंतान 2 की कहानी होगी रियल बेस्ड (Shaitaan 2 Story)-

अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म शैंतान का सीक्वल बनने जा रहा है बता दे कि शैतान गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक थी। फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने शैंतान 2 पर कार्य करना शुरू कर दिया है। शैंतान 2 (Shaitaan 2) की कहानी इस बार भी काले जादू पर आधारित होगी। जोकि महाराष्ट्र के कोकम की होगी, जोकि काले जादू का सेंटर कहा जाता है।

शैंतान 2 रिलीज डेट (Shaitaan 2 Release Date)-

शैंंतान 2 कब रिलीज (Shaitaan 2 Kab Release Hogi) होगी अभी इसके बारे में अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन खबरों कि माने तो अजय देवगन की शैंतान 2 (Shaitaan 2) इस साल यानि 2024 के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। अभी फिल्म की स्टोरी व कास्ट पर काम चल रही है।

शैंतान 2 कास्ट (Shaitaan 2 Cast)-

शैंतान 2 (Shaitaan 2) में मेकर्स एक बार फिरसे शैतान के कास्ट को ही रिपीट करेंगे। लेकिन इस बार सपोर्टिंग कास्ट (Cast Of Shaitaan 2) में बदलाव किया जाएगा। जिनकी अभी तलाश की जा रही है। जैसे ही फिल्म का कास्ट तय हो जाएगा। वैसे ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story