×

Shaitaan Advance Booking: अजय देवगन व आर माधवन की फिल्म शैतान फर्स्ड डे एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

Shaitaan First Day Advance Booking: अजय देवगन की फिल्म शैतान सिनेमाघरो में दर्शको को डराने के लिए हैं, तैयार, जानिए फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 Feb 2024 1:36 PM GMT
Shaitan Movie Story
X

Shaitan Movie Story (Image Credit: Social Media)

Shaitaan Release Date : भोला के बाद अजय देवगन एक बार फिर से सिनेमाघरों में लौटने को तैयार है। दृश्यम की तरह ही एक बार फिर से सुपरस्टार अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म शैतान (Shaitaan Movie) में अपने परिवार को हर एक मुसीबत से बचाते हुए नजर आने वाले है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के मन में इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है। फिल्म शैतान (Shaitaan Movie) 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।

शैतान मूवी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट (Shaitaan First Day Advance Booking Report)-

अजय देवगन व आर माधवन की फिल्म शैतान सिनेमाघरो में दर्शको को डरावने एहसास कराने के लिए तैयार है। यदि हम फिल्म शैंतान के एडवांस बुकिंग रिपोर्ट (Shaitaan Advance Booking Report) की बात करे तो फिल्म की एडवांस बुकिंग फिल्म रिलीज होने के एक हफ्ते पहले से शुरू होगी। जिसके बारे में अभी स्पष्ट रूप से नहीं बताया जा सकता है। लेकिन जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर(( Shaitaan Trailer) ने सोशल मीडिया व यूट्यूब पर कोहराम मचाया है। उसे देखते हुए यही कहा जा सकता है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही पहले दिन के लिए 2 से 3 लाख तक टिकट बिक सकता है।

शैतान मूवी ट्रेलर रिव्यू ( Shaitaan Trailer Review)-

शैतान फिल्म (Shaitaan Movie) के ट्रेलर को लोग मास्टरपीस बता रहे है। तो वहीं कई लोग अजय देवगन व आर. माधवन की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 2 मिनट 26 सेकेंड लंबे शैतान के ट्रेलर (Shaitaan Trailer) में आपको हर पल डर का सामना करना पड़ सकता है। ट्रेलर को देखते ही रोंगटे खड़े हो गए है।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आर. माधवन काला जादू करते हैं और अजय देवगन को उनके काले जादू से अपनी बेटी को बचाना है। बता दें कि अजय देवगन ने 'शैतान' में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं की है, बल्कि वह इसके प्रोड्यूसर भी हैं।

गुजराती फिल्म की हिंदी रीमेक-

बता दे कि फिल्म शैतान गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है। गुजराती फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। अब देखने लायक होगा की फिल्म का हिंदी रीमेक कितना सुपर-डुपर हिट रहता है।

शैतान मूवी कास्ट ( Shaitaan Movie Cast)-

फिल्म में आर. माधवन काला जादू करने वाले हैं और अजय देवगन भी एकदम अलग अवतार में नजर आएंगे। तो वहीं इनके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस ज्योतिका और जानकी बोड़ीवाला भी नजर आएंगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story