×

Shaitaan Box Office Collection: 'शैतान' की कमाई में दूसरे दिन दिखी बंपर उछाल, जानें कितनी हुई कमाई ?

Shaitaan Box Office Collection: अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' रिलीज होते ही छा गई है। आइए आपको बताते हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 March 2024 12:05 PM GMT
Shaitaan Box Office Collection Day 2
X

Shaitaan Box Office Collection Day 2 (Image Credit: Social Media)

Shaitaan Box Office Collection Day 2: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ (Shaitaan) को लेकर चर्चा पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा थी। फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और रिलीज होने के साथ ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है। 8 मार्च को महिला दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई शैतान को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिला है। पॉजिटिव रिव्यू के बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। पहले दिन जहां फिल्म ने 15.21 करोड़ के साथ ओपनिंग की। वहीं, दूसरे दिन मूवी के कलेक्शन में बंपर उछाल देखने के लिए मिली। आइए जानते हैं दूसरे दिन फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है?

क्या है फिल्म 'शैतान' की कहानी? (Shaitaan Movie Story)

'शैतान' एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है, जिसमें आर.माधवन ने शैतान का रोल प्ले किया है। फिल्म में माधवन नेगेटिव किरदार में हैं। फिल्म एक काला जादू की कहानी है, जिसमें माधवन का किरदार अजय देवगन की बेटी के दिल और दिमाग पर कब्जा कर लेता है। अजय एक्टर माधवन को अपने घर से जाने के लिए कहते हैं, लेकिन वो कहते हैं कि तुम्हें समझ नहीं आया मैं यहां से जाने के लिए नहीं आया हूं। इसके बाद उनकी बेटी जो भी वो कहता है, वो करती है। हमारे देश में काला जादू की कितनी कहानियां आपको देखने को मिल जाएगी। ये फिल्म भी इसी तरह की किसी कहानी पर बेस्ड है। अब क्या अजय देवगन अपनी बेटी को इस शैतान से बचा पाएंगे या नहीं? ये तो आपको फिल्म देखने के बाद पता चल पाएगा।


'शैतान' बॉक्स ऑफिस केलक्शन (Shaitaan Box Office Collection)

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर काले जादू पर आधारित फिल्म ‘शैतान’ के कलेक्शन की बात करें, तो हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनकी पोस्ट के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन यानी कि शनिवार को 19.18 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, पहले दिन 15.21 करोड़ इसका कलेक्शन रहा। दोनों दिन की कमाई के बाद ‘शैतान’ का टोटल कलेक्शन 34.39 करोड़ तक पहुंच गया है।

3 दिन में पार कर सकती है 50 करोड़ का आंकड़ा

इसके साथ ही ‘शैतान’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तीसरे दिन और भी उछाल देखने के लिए मिल सकती है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की पोस्ट की मानें, तो कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म रविवार के कलेक्शन के बाद 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। ऐसे में अब सबकी नजर मूवी के तीसरे दिन के कलेक्शन पर है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story