×

Shaitaan Advance Booking: अजय देवगन की फिल्म शैंतान की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही, बिके इतने टीकट

Shaitaan First Day Advance Booking Report: अजय देवगन व आर माधवन की फिल्म शैंतान का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शको का इंतजार खत्म होने वाला है, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 March 2024 11:39 AM GMT (Updated on: 5 March 2024 10:48 AM GMT)
Shaitaan First Day Advance Booking Report
X

Shaitaan First Day Advance Booking Report 

Shaitaan First Day Advance Booking Report: अजय देवगन व आर.माधवन की फिल्म Shaitaan बॉक्स ऑफिस पर 8 मार्च 2024 को रिलीज होगी। फिल्म का जबसे ट्रेलर आया है। तबसे फिल्म को देखने के लिए दर्शको के मन में उत्सुकता बढ़ गई है। बता दे कि बहुत दिनों बाद दर्शको को एक फैमिली हॉरर ड्रामा फिल्म देखने को मिलेगी। फिल्म रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है।

यहीं वजह है कि इस बार इस फिल्म से अजय देवगन व मेकर्स को काफी उम्मीद है। बता दे कि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म के लिए टिकटो की ब्रिक्री शुरू हो गई है। एडवांस बुकिंग शुरू होते ही बता दे कि शैतान मूवी (Shaitaan Movie) के लिए ऑलइंडिया अभी तक 18060 टिकट बिक चुके है। इसका आकड़ा हर घंटे बढ़ते जा रहा है। यदि हम शैतान मूवी के पहले दिन के एडवांस बुकिंग की बात करे तो अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले दिन के लिए 3 लाख से ज्यादा टिकट बिक सकते है।

Shaitaan Box Office Collection (शैतान मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन) -

अजय देवगन की फिल्म शैतान (Shaitaan Movie) जिसमें आर माधवन एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे है। जो अजय देवगन के घर में मेहमान बनकर आता है। फिर उनकी फैमिली को अपना शिकार बना लेता है और अजय देवगन की बेटी पर काला जादू कर देता है। जिससे अजय देवगन की बेटी वशीकरण का शिकार हो जाती है। इसके बाद कहानी में दिलचस्प मोड़ आता है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि अजय देवगन कैसे अपनी बेटी व फैमिली को आर माधवन के चंगुल से बचाते है।

ये फिल्म गुजरात की फिल्म का हिंदी वर्जन है। गुजरात में भी ये फिल्म काफी ज्यादा दर्शको द्वारा पसंद की गई थी। यही वजह है कि मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म का हिंदी वर्जन भी सुपर-डुपर हिट होने वाला है। यदि पर शैतान मूवी के पहले दिन के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10-15 करोड़ (Shaitaan Box Office Collection Day 1) तक के बीच कलेक्शन कर सकती है। और ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस महीने की पहली फिल्म बन जाएगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story