×

Shaitan Movie Review: क्या रियल बेस्ड स्टोरी है अजय देवगन की 'शैतान'? कहानी सुन कांप जाएगी रूह

Shaitan Movie Story: अजय देवगन, ज्योतिका और आर.माधवन की फिल्म 'शैतान' का टीजर रिलीज हो चुका है। आइए आपको इस फिल्म से जुड़ी हर एक डिटेल विस्तार में बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Feb 2024 11:04 AM GMT
Shaitan Movie Story
X

Shaitan Movie Story (Image Credit: Social Media)

Shaitan Movie Story: इन दिनों फिल्म 'शैतान' को लेकर काफी चर्चा है। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें अजय देवगन, ज्योतिका और आर.माधवन जैसे शानदार कलाकार हैं। इन तीन धुरंधर एक्टर्स का एक साथ किसी फिल्म में आना इस बात की तरफ इशारा करता है कि उस फिल्म की कहानी काफी वजनदार होने वाली है। ऐसे में फैंस यह जानने के लिए बेहद एक्साइडेट हैं कि आखिर इस फिल्म की कहानी क्या होगी? कुछ लोगों का यह भी दावा है कि ये फिल्म रियल बेस्ड स्टोरी है, तो आइए आज यहां हम आपको इस फिल्म से जुड़ी हर एक डिटेल विस्तार से बताते हैं।

क्या है फिल्म 'शैतान' की कहानी? (Shaitan Movie Story)

'शैतान' एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है, जिसमें आर.माधवन ने शैतान का रोल प्ले किया है। फिल्म में माधवन नेगेटिव किरदार में हैं। फिल्म एक काला जादू की कहानी है, जिसमें माधवन का किरदार अजय देवगन की बेटी के दिल और दिमाग पर कब्जा कर लेता है। अजय एक्टर माधवन को अपने घर से जाने के लिए कहते हैं, लेकिन वो कहते हैं कि तुम्हें समझ नहीं आया मैं यहां से जाने के लिए नहीं आया हूं। इसके बाद उनकी बेटी जो भी वो कहता है, वो करती है। हमारे देश में काला जादू की कितनी कहानियां आपको देखने को मिल जाएगी। ये फिल्म भी इसी तरह की किसी कहानी पर बेस्ड है। अब क्या अजय देवगन अपनी बेटी को इस शैतान से बचा पाएंगे या नहीं? ये तो आपको फिल्म देखने के बाद पता चल पाएगा।


फिल्म 'शैतान' की कास्ट (Shaitan Movie Cast)

इस सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म 'शैतान' का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। फिल्म 8 मार्च 2024 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म की कास्ट की बात करें, तो इसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं, जो 'शैतान' से अपनी बेटी को बचाते नजर आएंगे। वहीं ज्योतिका लंबे समय बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं। माधवन भी काफी समय के बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इसके अलावा, फिल्म में जानकी बोदीवाला और अंगद माहॉलै भी मुख्य भूमिका में हैं।


रिलीज हुआ फिल्म शैतान का ट्रेलर (Ajay Dvgan Shaitan Movie Trailer)

फिल्म 'शैतान' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक शख्स के एक घर में बैठे होने से होती है। एक लड़की अपने पिता को घबराई आवाज में बता रही है कि उनके घर में कोई घुस आया है और निकल नहीं रहा। इस शख्स में कुछ गड़बड़ है। कुछ देर बाद शख्स का चेहरा सामने आता है। ये कोई और नहीं आर माधवन हैं, जो अजय देवगन और ज्योतिका के घर में घुस आए हैं। माधवन, देवगन से कहते हैं कि उन्हें 15 मिनट के लिए उनके घर में रुकना है, क्योंकि उनके फोन की बैटरी डेड है।

इसके बाद वो उनके घर से जाने से ही मना कर देते हैं। माधवन कोई आम इंसान नहीं, शैतान है और उसने जानकी को अपने वश में कर लिया है। जानकी, माधवन के इशारों पर नाच रही है। चाय पत्ती खाती, चाकू से अपने मां-बाप पर वार करती और घर में तोड़-फोड़ मचाती। माधवन, जानकी को उसके पेरेंट्स की मर्जी से ले जाना चाहते हैं, लेकिन अजय अपनी बेटी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं। ऐसे में अब देखना यह होगा कि क्या अजय अपनी बेटी को बचा पाएंगे। बता दें कि दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story