×

Shaitan Movie Story: अजय देवगन की फिल्म शैतान में आपको हर मोड़ पर होगा डर का सामना

Shaitan Movie Story: अजय देवगन को जबतक पता चलता है, कि उन्होंने जिसे मेहमान समझकर घर में रूकने को कहा है, वो मेहमान के रूप में शैतान है, तब तक देर हो चुकी होती है..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 Feb 2024 6:34 AM GMT
Shaitan Movie Story: अजय देवगन की फिल्म शैतान में आपको हर मोड़ पर होगा डर का सामना
X

Shaitan Movie Story In Hindi: घर में मेहमान बनकर आए आर माधवन ने शैतान बनकर अजय देवगन की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। शैतान (Shaitan Movie) एक डरावनी थ्रिलर मूवी है। जिसमें आर माधवन ने शैतान का किरदार निभाया है। अजय देवगन को जबतक पता चलता है कि उन्होंने जिस मेहमान को घर में आसरा दिया है। वो मेहमान के रूप में एक शैतान है। जिसने अजय देवगन की फैमिली को अपना शिकार बना लिया है। तबतक काफी देर हो चुकी होती है।

हालाँकि ज्योतिका को आसन्न खतरे का एहसास होता है और वह अपने पति से माधवन से छुटकारा पाने के लिए कहती है, लेकिन पहले ही बहुत देर हो चुकी है। आर माधवन ने उनकी बेटी को सम्मोहित कर लिया है, वह उसे उनके खिलाफ एक हथियार के रूप में इस्तेमाल करते है। आर माधवन अजय देवगन की बेटी को जैसा-जैसा कहते हैं वो वैसा-वैसा करती है। (शैतान मूवी स्टोरी)

शैतान बनकर घर में आए आर माधवन के इरादे एकदम पक्के है। अजय देवगन आर माधवन को अपने घर से जाने के लिए कहते हैं। जिसपर आर माधवन कहते है कि तुम्हें समझ नहीं आया मैं यहां से जाने के लिए नहीं आया हूं इसके पश्चात उनकी बेटी हथियार के रूप में इस्तेमाल करने लगते है। जिसके बाद अजय और ज्योतिका को अपनी बेटी को बचाने के लिए सख्त संघर्ष करना पड़ता है। फिल्म की आगे की कहानी देखने के लिए आपको थ्रिएटर की तरफ रूख करना होगा।(Shaitan Movie Story)

Shaitan Movie Review (शैतान मूवी रिव्यू)-

फिल्म शैतान की कहानी में एक्शन, इमोशनल ड्रामा व रोंगटे खड़े कर देने वाले सस्पेंस हर मोड़ पर देखने को मिलता है। हर एक मोड़ पर आपको डर का एहसास होगा। यदि आप हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं, तो आपके लिए ये फिल्म बेस्ट साबित हो सकती है। क्योकि फिल्म के हर एक किरदार से लेकर कहानी तक हर एक चीज अपने आप में लाजवाब है। बता दे कि अजय देवगन की ये फिल्म शैतान गुजराती फिल्म का हिंदी रीमेक है।

Shaitan Movie Cast (शैतान मूवी कास्ट)-

शैतान का सह-निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे और अभिषेक पाठक सहित अन्य ने किया है। फिल्म में जानकी बोदीवाला और अंगद महोले भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Shaitan Movie Budget (शैतान मूवी बजट)-

यदि हम फिल्म शैतान के बजट की बात करे तो फिल्म को बनाने में 48 करोड़ रूपए तक खर्च आया है।

Shaitan Box Office Collection Day 1 (शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे वन)-

शैतान मूवी 8 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया से लेकर हर एक जगह ट्रेंड करने लगा था। जब फिल्म के ट्रेलर ने इतना धूम मचाया तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस साल कितने रिकॉर्ड तोड़ेगी इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। ये फिल्म इस साल अजय देवगन के लिए ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। जिस तरह से फिल्म को लेकर दर्शको का रिस्पॉसं हैं, कहा जा सकता है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8-10 करोड़ तक का आकड़ा पार कर सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story