×

Shaitan Song List: आपका भी दिल छू लेंगे फिल्म 'शैतान' के ये गाने

Shaitan Song List: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'शैतान' के गानों इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रैंड कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं इस फिल्म में कौन-कौन से गाने हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 March 2024 8:12 AM GMT
Shaitan Song List
X

Shaitan Song List (Image Credit: Social Media)

Shaitan Song List: पिछले कुछ दिनों बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म 'शैतान' को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वहीं अब फैंस को फिल्म के रिलीज का इंतजार है। अजय देवगन की ये फिल्म काफी डरावनी है, लेकिन इस फिल्म के गाने दिल छू लेने वाले हैं। तो आइए जानते हैं इस फिल्म में कौन-कौन से गाने हैं।

खुशियां बटोर लो (Khushiyaan bator lo song)

फिल्म 'शैतान' का पहला गाना 'खुशियां बटोर लो' (Shaitan Song Khushiyaan bator lo) सोशल मीडिया पर काफी ट्रैंड कर रहा है। इस गाने में अजय देवगन का किरदार आपको अपनी हैप्पी फैमिली संग क्ववालिटी टाइम बिताते दिखाई देगा। बता दें कि इस खूबसूरत गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है। वहीं इसके बोल कुमार ने लिखे हैं और अमित त्रिवेदी ने इसे म्यूजिक दिया है।

ऐसा मैं शैतान (Aisa Main Shaitaan Song)

वहीं, अब 'शैतान' का दूसरा गाना 'ऐसा मैं शैतान' (Shaitan Song Aisa Main Shaitaan) भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में माधवन अपनी शैतानी शक्तियां दिखाकर अजय पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। बता दें कि 'ऐसा मैं शैतान' गाने को रफ्तार ने अपनी आवाज दी है, तो वहीं इस गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। इस गाने में माधवन का शैतान डर देख आपकी भी रूह कांप जाएगी।

क्या है फिल्म 'शैतान' की कहानी? (Shaitan Movie Story in Hindi)

'शैतान' एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है, जिसमें आर.माधवन ने शैतान का रोल प्ले किया है। फिल्म में माधवन नेगेटिव किरदार में हैं। फिल्म एक काला जादू की कहानी है, जिसमें माधवन का किरदार अजय देवगन की बेटी के दिल और दिमाग पर कब्जा कर लेता है। अजय एक्टर माधवन को अपने घर से जाने के लिए कहते हैं, लेकिन वो कहते हैं कि तुम्हें समझ नहीं आया मैं यहां से जाने के लिए नहीं आया हूं। इसके बाद वो उनकी बेटी को जो भी कहता है, वो करती है।


फिल्म 'शैतान' की कास्ट (Shaitan Movie Cast)

इस सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म 'शैतान' का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। फिल्म की कास्ट की बात करें, तो इसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं, जो 'शैतान' से अपनी बेटी को बचाते नजर आएंगे। वहीं ज्योतिका लंबे समय बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं। माधवन भी काफी समय के बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इसके अलावा, फिल्म में जानकी बोदीवाला और अंगद माहॉलै भी मुख्य भूमिका में हैं।


कब रिलीज होगी 'शैतान'? (Shaitan Release Date)

आपने काला जादू से जुड़ी कई कहानी सुनी होगी। फिल्म 'शैतान' भी इसी घटना पर आधारित है। बता दें कि अजय देवगन की 'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' का रीमेक है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अजय देवगन और आर माधवन की शैतान का बजट 65 करोड़ के आसपास है। ऐसे में फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनने के लिए 130 करोड़ से ज्यादा की कमाई करनी होगी। ये फिल्म 8 मार्च 2024 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story