×

Shaitaan Total Collection: फिल्म शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, बजट से ज्यादा की कमाई

Shaitaan Box Office Collection Day 4: अजय देवगन की फिल्म शैंतान बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में ही बजट से ज्यादा की कमाई कर ली है...

Shikha Tiwari
Published on: 11 March 2024 6:19 AM GMT
Shaitaan Box Office Collection
X

Shaitaan Total Collection 

Shaitaan Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म शैंतान (Shaitaan Movie) बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। जिस तरह से फिल्म के मेकर्स को फिल्म से उम्मीद थी। फिल्म उस उम्मीद पर खरी उतर रही है। अजय देवगन की फिल्म शैंतान इस महीने की अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। फिल्म में अजय देवगन के साथ आर. माधवन के एक्टिंग की लोग जमकर तारीफ कर रहे है। चलिए आज हम आपको बताते है, फिल्म ने अब तक की कुल कितने करोड़ तक की कमाई की है।

Shaitaan Box Office Collection Day 3-


यदि हम शैंतान (Shaitaan Movie) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने शुक्रवार व शनिवार की तुलना में रविवार को जमकर कमाई की है। फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ था, तबसे ही फिल्म को लेकर फैंस के मन में काफी ज्यादा उत्सुकता थी और वो उत्सुकता शैंतान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में साफ नजर आ रही है। फिल्म शैंतान ने 10 मार्च यानि रविवार को 20.5 करोड़ तक के करीब कमाई कर ली है।

Shaitaan Box Office Collection Day 2-

यदि हम अजय देवगन की फिल्म शैंतान (Shaitaan Movie) के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन यानि शनिवार को भी कमाई शुक्रवार यानि पहले दिन की तुलना में ज्यादा कमाई की है। फिल्म ने शनिवार को कुल 19.18 करोड़ तक कलेक्शन कर लिया है।

Shaitaan Box Office Collection Day 1-

अजय देवगन की फिल्म शैंतान (Shaitaan Movie) ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार यानि ओपनिंग डे ही जिस तरह से शुरूआत की थी। सभी को उम्मीद थी कि फिल्म शनिवार व रविवार को और अधिक कमाई कर सकती है। यदि हम फिल्म शैंतान के पहले दिन के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म शैंतान ने पहले दिन कुल 15.21 करोड़ तक का कलेक्शन किया है।

Shaitaan Total Box Office Collection-


अजय देवगन की फिल्म शैंतान (Shaitaan Movie) जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। उसे देखते हुए यही कहा जा सकता है कि फिल्म शैंतान जल्द ही अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 का रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस पर तोड़ सकती है। क्योकि अजय देवगन की फिल्म दृश्यम ने पहले वीकेंट तक 64 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया था। इसी रफ्तार में शैंतान भी आगे बढ़ रही है और फिल्म ने तीन दिनों में 55.5 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म शैंतान के बजट की बात करे तो 60 से 65 करोड़ तक बताया जा रहा है। और फिल्म जिस रफ्तार से कमाई कर रही है, उसे देखते हुए यही कहा जा सकता है, कि फिल्म इसी हफ्ते अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर लेगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story