×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Shaktiman Movie Update: रणवीर सिंह ही बनेंगे शक्तिमान, जानिए कब से शुरू होगी शूटिंग

Shaktiman Movie Release Date: रणवीर कपूर को लेकर लगातार चर्चाऐं हो रही थी कि वो शक्तिमान फिल्म में नजर आएंगे लेकिन मुकेश खन्ना की आपत्ति के बाद इन खबरों पर ब्रेक लग गया.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 May 2024 10:30 AM GMT
Ranveer Singh Upcoming Movie Shaktiman Update
X

Shaktiman Movie Update 

Shaktiman Movie Update: भारत के यदि पहले सुपरहीरों की बात करें तो दर्शकों को सबसे नाम शक्तिमान (Shaktiman) ही सूझता है। शक्तिमान टीवी पर सबसे ज्यादा दर्शकों द्वारा पसंद किए जाने वाले टीवी सीरियल में से एक था। ये टीवी सीरियल बड़े से लेकर बच्चों तक द्वारा देखा जाता था। तो वहीं दो साल पहले सोनी पिक्चर्स ने ऐलान किया था कि वो Shaktiman Movie बनाने जा रहे हैं। जोकि टीवी सीरियल Shaktiman पर आधारित होगी। इस फिल्म में शक्तिमान के किरदार के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम सामने आया था। लेकिन शो में शक्तिमान का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने इसका विरोध किया था। और रणवीर सिंह को इस किरदार के लिए अनफिट बताया था। अब जाकर फिर से Shaktiman Movie को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है।

शक्तिमान मूवी में नजर आएंगे रणवीर सिंह ( Shaktiman Movie Ranveer Singh )-

मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो मुकेश खन्ना द्वारा रणवीर सिंह को इस किरदार के लिए अनफिट बताते हुए उनके न्यूड फोटो का भी जिक्र किया था। मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने यहाँ तक कह दिया था कि रणवीर सिंह को किसी और देश में जाकर काम करना चाहिए। जहाँ लोग न्यूडिटी को स्वीकार करते हैं। और बताया कि फिल्म में लीड एक्टर वहीं होगा। जिसे मुकेश खन्ना तय करेंगे। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह मुकेश खन्ना के ऑफिस जाने से ये बात तय हो गई है कि रणवीर सिंह Shaktiman Movie में शक्तिमान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। तो वहीं इसके साथ ही मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह को लेकर यूट्यूब व इंस्टाग्राम पर जो कुछ भी कहा था। वो सभी पोस्ट अब डिलीट कर दिया गया है।

शक्तिमान मूवी कब रिलीज होगी (Ranveer Singh Shaktiman Movie Release Date)-


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब फिल्म शक्तिमान में बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे। इन खबरों पर तो मुहर लग गई है। लेकिन रणवीर सिंह फिल्म शक्तिमान की शूटिंग कब से शुरू करेंगे और ये फिल्म कब रिलीज होगी। अभी तक इसपर मेकर्स का किसी प्रकार का बयान नहीं आया है। लेकिन इतना कह सकते हैं कि रणवीर सिंह की फिल्म शक्तिमान (Shaktiman Movie) अगले साल यानि 2025 तक फ्लोर पर आ सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story