×

Shalin Bhanot: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट को मिली रोहित शेट्टी की फिल्म? जानिए क्या बोले एक्टर

Shalin Bhanot: एक्टर शालीन भनोट के बिग बॉस 16 से बाहर निकलने के बाद, ऐसी अफवाहें उड़ीं कि उन्हें रोहित शेट्टी द्वारा अपनी फिल्म में काम करने के लिए एक भूमिका की पेशकश की गई है।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Feb 2023 10:01 AM GMT
Shalin Bhanot
X

Shalin Bhanot (Image Credit-Social Media)

Shalin Bhanot: जहाँ बिग बॉस 16 अब खत्म हो चुका है वहीँ शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अभी भी हर तरफ चर्चा ज़ोरों पर है। शालिन भनोट बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले से बाहर होने वाले पांच फाइनलिस्ट में से पहले थे। जबकि एमसी स्टैन ने शो को जीत कर इसके ट्रॉफी पर कब्ज़ा कर लिया है। शो के सेकंड फाइनलिस्ट शिव ठाकरे उपविजेता रहे। शालिन घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थे और उन्होंने शो में काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया। उन्हें खतरों के खिलाड़ी 13 में पार्टिसिपेट करने का भी ऑफर मिला है और उन्होंने एकता कपूर के अपकमिंग शो बेकाबू के लिए भी मुख्य भूमिका निभाने का ऑफर है। उन्होंने बेकाबू के प्रोमो शूट में मीडिया के साथ अपनी फ्यूचर प्लान्स और बीबी 16 की जर्नी के बारे में अपना एक्ससाइटमेंट शेयर किया।

रोहित शेट्टी की फिल्म पर बोले शालीन भनोट

एक्टर के बाहर निकलने के बाद, ऐसी अफवाहें उड़ीं कि उन्हें रोहित शेट्टी द्वारा अपनी फिल्म में काम करने के लिए एक भूमिका की पेशकश की गई है। सच्चाई के बारे में पूछे जाने पर, शालीन ने कहा, “मुझे रोहित शेट्टी की किसी भी फिल्म में एक मिनट की भूमिका करने में भी खुशी होगी क्योंकि ये रोहित शेट्टी सर हैं। हालांकि, मुझे ऐसे किसी ऑफर की जानकारी नहीं है।”

बिग बॉस के घर के अंदर अपनी जर्नी को देखते हुए, शालिन ने शेयर किया, "जब से मैंने बिग बॉस के घर से बाहर कदम रखा है, तब से मैं सो नहीं पा रहा हूं क्योंकि मैं काम में इतना तल्लीन हूं। मेरी ये यात्रा अविश्वसनीय रही है। इंडस्ट्री और अपने फैंस से मुझे जो प्यार मिला है, उससे मैं वास्तव में अभिभूत हूं। जब नील आर्मस्ट्रांग चांद पर पहुंचे थे, तो उन्होंने इसे प्रोसेस करने में एक मिनट का समय लिया होगा, उसी तरह मुझे अब तक की पूरी यात्रा को समझने में समय लग रहा है।” उन्होंने ये भी कहा कि वो इस बात से खुश हैं कि शो कैसे निकला और एमसी स्टेन सीजन के विजेता बने। शालिन घर के अंदर सभी प्रतियोगियों के लिए शुभकामनाएं देता है।

शालीन ने कहा कि वो बहुत सी चीजों पर ध्यान देना चाहते हैं। लेकिन उनकी लिस्ट में सबसे पहली चीज परिवार है। वो पिछले चार महीनों से अपने परिवार से दूर थे। उन्होंने कहा, "काम स्पष्ट रूप से प्राथमिकता है। लेकिन जब भी मैं काम नहीं कर रहा होता हूं, मैं अपना सारा समय मम्मी और पापा के साथ बिताना चाहता हूं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story