×

बार-बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं Shama Sikander, नजर आ रहे हैं प्राइवेट, देखिए VIDEO

Shama Sikander Oops Moment: शमा सिकंदर का एक पुराना वीडियो फिर से सामने आ गया है. जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया. इस वीडियो में वो बार-बार ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हैं. आप भी देखिए

Alok Srivastava
Written By Alok Srivastava
Published on: 29 Nov 2022 4:03 PM GMT
बार-बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं Shama Sikander, नजर आ रहे हैं प्राइवेट, देखिए VIDEO
X

Shama Sikander Hot Video: अपनी हॉटनेस से फैंस के होश उड़ा देने वाली शमा सिकंदर आये रोज़ सोशल मीडिया पर तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वो इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं जो बहुत तेज़ी से नौजवान नस्ल को के दिलों में अपनी खास जगह बनाती जा रही हैं. शमा सिकंदर का इंस्टाग्राम पेज इस बात की चीख-चीखकर गवाही दे रहा है. शमा के ना सिर्फ नए बल्कि पुराने वीडियो भी बार-बार सामने आते रहते हैं.

हाल ही में उनका एक पुराना फिर सामने आ गया है. जिसमें वो कमरे में लगे पर्दों के खिलवाड़ करती नजर आ रही हैं. शमा सिकंदर के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने पिंक रंग का गाउन पहना हुआ है. शमा का यह गाउन बहुत रिवीलिंग हैं. इतना ज्यादा रिवीलिंग कि बार बार उनकी बगल के साइड से गाउन हटे जा रहा था. यही वजह है कि वो बार-बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो रही हैं.

शमा सिकंदर का यह वीडियो अगस्त महीने का है लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गया. क्योंकि शमा सिकंदर इस वीडियो में कमाल की लग रही हैं. उनके इस वीडियो को अब तक 67 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,"क्या आपने कभी पर्दे के साथ ऐसा इश्क किया है." वीडियो में शमा पर्दों के साथ खूब मस्ती कर रही हैं. ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हुईं. वो भी एक नहीं बल्कि कई बार उनके प्राइवेट पार्ट से गाउन हट जाता है. हालांकि कई बार पर्दे ने उनको ढका है.

अपने परफेक्ट और हॉट फिगर के लिए पहचानी जाने वाली शमा सिकंदर इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं. उनके 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जो उनकी तस्वीरों और वीडियो का खूब इंतेजार करते हैं.

Alok Srivastava

Alok Srivastava

Next Story