×

Ganesh Chaturthi Celebration: शमिता शेट्टी ने अपने परिवार के साथ मनाया गणेश चतुर्थी, तस्वीरें की शेयर

Ganesh Chaturthi 2022: शमिता शेट्टी अपनी पोस्ट की गई लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं जिसमे वो अपने पूरे परिवार के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही हैं।

Anushka Rati
Published on: 31 Aug 2022 3:11 PM GMT
Ganesh Chaturthi Celebration: शमिता शेट्टी ने अपने परिवार के साथ मनाया गणेश चतुर्थी, तस्वीरें की शेयर
X

Celebrates Ganesh Chaturthi (image: social media)

Ganesh Chaturthi Shamita Shetty: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि, गणेश चतुर्थी पूरे भारत में सबसे अधिक मनाए जाने वाले अवसरों में से एक है। वहीं गणपति बप्पा मोरया के जोशीले मंत्रों के साथ, ताजे फूलों की सुगंध, शानदार सजावट से सजाए गए मंडप और भगवान गणेश की सुंदर मूर्तियाँ- गणेश चतुर्थी के पवन त्योहार को पूरे देश में बहुत उत्सुकता और उत्साह के साथ मनाया जाता है। जहां गणपति बप्पा के सभी उत्साही भक्त अपने घर पर भगवान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं और इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं इस साल भी हमारे कई बॉलीवुड सेलेब्स ने बप्पा का अपने घर में स्वागत किया और इस अवसर पर अपने पूरे परिवार के साथ पूजा की।


आपको बता दें कि, शमिता शेट्टी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वहीं करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस जिसे ओटीटी प्लेटफार्म पर टेलीकास्ट किया गया था और सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 में उनके टेन्योर के दौरान उन्हें काफी हाइलाइट किया गया। जिसके बाद शमिता शेट्टी को काफी लाइमलाइट मिली। वहीं इसके साथ ही एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को इंडस्ट्री में सबसे फैशनेबल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है और सोशल मीडिया पर भी उनके बड़े पैमाने पर फैंस हैं। शमिता शेट्टी अपनी पोस्ट की गई लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं जिसमे वो अपने पूरे परिवार के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही हैं।


बता दें कि, बिग बॉस 15 फेम शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों की एक चेन शेयर की है, जहां वह एक खूबसूरत पीले और गुलाबी प्रिंट वाले शरारा में गोटा वर्क के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। शमिता ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए स्टेटमेंट गोल्डन ईयररिंग्स और चूड़ियां पहन रखी थीं। साथ ही उन्होंने अपनी मां और बहन शिल्पा शेट्टी के साथ तस्वीरें शेयर कीं हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी ने गणेश उत्सव के लिए मल्टी कलर का लहंगा पहन रखा है और शिल्पा उस बहुरंगी लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके अलावा शमिता ने शिल्पा शेट्टी के पति राज के साथ भी पोज दिए। वहीं शमिता ने कैप्शन में लिखा, "गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं..भगवान गणेश सभी बाधाओं को दूर करें और आपके जीवन को हमेशा शांति और खुशियों से भर दें।"


इसके साथ ही शमिता के पोस्ट पर उनके बिग बॉस 15 को कंटेस्टेंट्स प्रतीक सहजपाल और राजीव अदतिया ने दिल वाले इमोजी सेंड कर अपना रिएक्शन दिया।


यह भी बता दें कि बिग बॉस 15 हाउस में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच का रोमांस कुछ ही महीनों में काफी चर्चा में आ गया। दोनों की मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में हुई थी, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था। वहीं उन्होंने घर में जल्द ही एक रिश्ते में बंध गए और जिसके बाद वो एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। इसके साथ ही ऐसे कई अनुमान लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच मनमुटाव की वजह से ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद अभिनेताओं ने आखिरकार ऑफिशियली अपने ब्रेक-अप की अनाउंसमेंट की और अपने फैंस को निराश कर दिया।


वहीं एक मीडिया हाउस से बात करने के दौरान उन्होंने यह कहा कि "आखिरकार, हम यंगस्टर्स की तरह नहीं हैं। हम दो मैच्योर लोग हैं जो स्थिति को समझते हैं। हम एक-दूसरे को समझते हैं और मुझे लगता है कि हम दोनों ने आपसी सहमति से ये फैसला किया कि हमने क्या किया और हम दोस्त बनना पसंद करेंगे और चीजों को बिगड़ने के बजाय व्यक्तिगत रूप से खुश रहेंगे। "

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story