×

Shamshera New Song Teaser :शमशेरा के गाने 'जी हुजूर' का टीज़र हुआ रिलीज, मदमस्त होकर नाचे रणबीर कपूर

Shamshera New Song Teaser Out: गाना ‘जी हुजूर’ कल यानि 29 जून को रिलीज़ होने वाला है वहीँ आज इसके टीज़र को काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। देखिये वीडियो

Shweta Srivastava
Published on: 28 Jun 2022 2:17 PM GMT
Shamshera New Song Teaser Out
X

Shamshera New Song Ji Huzoor Teaser Out (Image Credit-Social Media)

Shamshera New Song Teaser Out: रणबीर कूपर (Ranbir Kapoor) , संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vanai Kapoor) स्टारर फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के गाने 'जी हुजूर' (Ji Huzoor) का टीजर रिलीज़ हो गया है। फिल्म काफी दिनों से चर्चा में है और अब इस फिल्म के एक गाने का टीज़र आउट होने से फिल्म एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी है। गाना 'जी हुजूर' कल यानि 29 जून को रिलीज़ होने वाला है वहीँ आज इसके टीज़र को भी काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है।

फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज़ होते ही इसको काफी तारीफ मिली थी जिसके बाद से मेकर्स काफी एक्ससिटेड हैं। और अब गाने के रिलीज़ होने से पहले टीज़र भी रिलीज़ हो गया है। ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी। वहीँ फिल्म के एक्टर रणबीर कपूर ने इस गाने को लेकर कहा है कि," दरअसल बुनियादी तौर पर काज़ा उस कबीले के लिए एक भयानक जेल है,जिसे कैद कर लिया गया है और उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। बल्ली हर तरह के उत्पीड़न और अपमान झेलने के बावजूद वो एक ऐसा शख्स है, जो खुशमिजाज है, शरारती है और काज़ा में कैद बच्चे उसकी ओर हसरत भरी नजर से देखते हैं और बल्ली भी उन्हें बेहद प्यार करता है, बच्चे और बल्ली एक-दूसरे से घुल-मिल गए हैं और आपस में मिलकर वो उस भयानक काज़ा जेल के अंदर जिंदगी के कुछ खुशनुमा लम्हें बिताते हैं, जहां लोग निर्दयी शुद्ध सिंह के हाथों पीड़ित हैं, जिसकी किरदार की भूमिका संजय दत्त ने निभाई है।"

आपको बता दें फिल्म शमशेरा की कहानी एक काल्पनिक शहर काज़ा पर आधारित है। जहाँ पर एक ऐसी जनजाति को जो लड़ाका जनजाति है उसे एक क्रूर और दबंग जनरल शुद्ध सिंह (Sanjay Dutt ) ने गुलाम बनाया हुआ है और उन्हें कैद कर रखा है। साथ ही वो उनलोगों को काफी प्रताड़ित करता है। कहानी में सभी प्रताड़ना और क्रूरता का अंत लिए एक गुलाम सभी गुलामों का लीडर बन कर उभरता है। जो है रणबीर कपूर। वो बाद में अपनी जनजाति का एक लीजेंड बन जाता है। वो संघर्ष करता है अपने कबीले की आजादी और स्वाभिमान के लिए। उसका नाम है शमशेरा। फिलहाल फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों का काफी पॉजिटिव रिस्पांस आ रहा है वहीँ लोग भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्ससिटेड नज़र आ रहे हैं। जिससे लगता है कि फिल्म अच्छा बिज़नेस कर सकती है। फिलहाल इसका खुलासा 22 जुलाई को हो जायेगा जब ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story