×

बॉलीवुड में कदम रखने वालीं हैं ये ACTRESS, सनी लियोन के छूटेंगे पसीने

Charu Khare
Published on: 24 July 2018 6:03 AM GMT
बॉलीवुड में कदम रखने वालीं हैं ये ACTRESS, सनी लियोन के छूटेंगे पसीने
X

लखनऊ : भोजपुरी फिल्म प्रोड्यूसर शनाया मकानी अब अपनी हॉटनेस से बॉलीवुड में सनी लियोन जैसी ​अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आएंगी। शनाया ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में आने का क्लू दिया था। शनाया ने कहा था कि वह अपने प्रोडक्शन हाउस को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए एक दमदार स्क्रिप्ट के फिराक में है ताकि वह उसके साथ बॉलीवुड में एंट्री कर सके।

Image result for shanaya makani

बता दें कि शनाया के प्रोडक्शन हाउस का नाम 'ड्रीम कैचर' है। जिसके तहत उन्होंने इस साल 'सुनो ससुरजी' जैसी सुपरहिट फिल्म दी है।

ये भी पढ़ें - अपने एक्टिंग करियर से खुश नहीं हैं ये ACTOR, दी ये बड़ी वजह…..

Image result for shanaya makani

बॉलीवुड में मचाना चाहती हैं तहलका

हिंदी फ‍िल्‍मों में वेंचर करने को लेकर शनाया मकानी बेहद सीरियस हैं और फिलहाल तेजी से एक अच्‍छी स्‍क्र‍िप्‍ट ढूंढ रही हैं। हालांक‍ि द‍िन में वह कई स्‍क्र‍िप्‍ट देखती हैं लेकिन अभी तक कोई फाइनल नहीं कर पाई हैं। वैसे शनाया मकानी 'कहानी' को लेकर बेहद संजीदा हैं। उनका मानना है कि अच्‍छी कहानी ही दमदार फ‍िल्‍म का आधार होती है। और वे चाहती हैं कि जबरदस्‍त कहानी पर ही उनके प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फ‍िल्‍म बने ताकि वो बॉलीवुड में तहलका मचा सके।

Image result for shanaya makani

नए चेहरों को दे सकती हैं मौका

हालांकि कहा जा रहा है कि शनाया मकानी को कुछ कहान‍ियां पसंद आई हैं और इनमें से एक को फाइनल कर वह जल्‍द ही फ‍िल्‍म का ऐलान करेंगी। साथ ही लोकेशन और शूटिंग के काम को भी वह खुद मॉन‍िटर करेंगी। लेकिन बॉलीवुड की फिल्‍म के ल‍िए वह नए चेहरों को लॉन्‍च करेंगी या फ‍िर किसी स्‍टार के साथ हाथ मिलाएंगी!

ये भी पढ़ें - OMG ! ‘भाबीजी घर पर है’ की ‘अनीता’ को हुई ये गंभीर बीमारी, छोड़ेंगी SHOW….

इस पर कहा जा रहा है कि शनाया किसी बॉलीवुड स्‍टार को ही लेना चाहती हैं। हालांकि खबर ये भी है कि ये खूबसूरत प्रोड्यूसर खुद भी उस फ‍िल्‍म में काम कर सकती है। तो देखते हैं कि ग्‍लैमरस शनाया को उनका फ‍िल्‍मी हीरो कब मिलता है!

Charu Khare

Charu Khare

Next Story