क्या शादीशुदा हैं 'हीरामंडी' की Sharmin Segal? जानें उनके पति के बारे में

Sharmin Segal Husband: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिन सहगल अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 May 2024 8:38 AM GMT
Sharmin Segal Husband
X

Sharmin Segal Husband (Image Credit: Social Media)

Sharmin Segal Husband: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की भांजी व एक्ट्रेस शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi The Diamond Bazaar) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस सीरीज से शर्मिन ने काफी समय बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी की है, लेकिन आज यहां हम शर्मिन की प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बता करने वाले हैं। दरअसल, 'हीरामंडी' में शर्मिन की खूबसूरती देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है। ऐसे में फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर एक चीज जानना चाहते हैं, तो आइए बिना किसी देर के जानते हैं शर्मिन के बारे में....

कौन हैं शर्मिन सहगल? (Who Is Sharmin Segal)

शर्मिन सहगल बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। शर्मिन बेला और दीपक सहगल की बेटी हैं और निर्देशक-निर्माता संजय लीला भंसाली की भांजी हैं। शर्मिन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2019 में फिल्म 'मलाल' से की थी। 'मलाल' शर्मिन की डेब्यू फिल्म थी, लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं, इसके बाद शर्मिन को साल 2022 में 'अतिथि भूतो भव' में देखा गया था। फिल्मों में तो शर्मिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं, लेकिन अपनी खूबसूरती के कारण वह लोगों के बीच काफी फेमस हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है।


कौन हैं शर्मिन सहगल के पति? (Sharmin Segal Husband)

शर्मिन सहगल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अमन मेहता (Aman Mehta) से अगले साल 2023 में शादी की है। सोशल मीडिया पर शर्मिन की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। शर्मिन के पति के बारे में बात करें, तो अमन 'टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड' में डायरेक्टर हैं। कपल ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर शादी कर जन्म-जन्म के लिए एक-दूसरे के हो गए। अपने वेडिंग लुक में शर्मिन बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।


अपनी एक्टिंग के लिए ट्रोल हुई शर्मिन सहगल (Sharmin Segal in Web Series Heeramandi The Diamond Bazaar)

वैसे देखा जाए तो शर्मिन का फिल्मी करियर कुछ खास रहा नहीं है। कुछ फिल्मों के बाद शर्मिन इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं, लेकिन वेब सीरीज 'हीरामंडी' से काफी समय बाद उन्होंने पर्दे पर वापसी की है। वेब सीरीज में शर्मिन ने आलमजेब का किरदार निभाया है। जहां एक तरफ सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, तो वहीं शर्मिन को उनकी एक्टिंग के लिए ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर शर्मिन जमकर ट्रोल हो रही हैं। कोई उन्हें नेपोटिजम का ताना दे रहा है, तो कोई उन्हें एक्टिंग सीखने की सलाह दे रहा है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story