×

शैरेन का अंडरवियर सीन: अब सामने आई ये सच्चाई, जाने डायरेक्टर ने क्यों दिया था धोखा

शैरन ने अपनी किताब The Beauty of Living Twice में यह खुलासा किया है कि कैसे इस सीन के लिए उनके अंडरवियर को झांसा देकर उतरवाया गया था।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 6:47 AM GMT
शैरेन का अंडरवियर सीन: अब सामने आई ये सच्चाई, जाने डायरेक्टर ने क्यों दिया था धोखा
X

नई दिल्ली: हॉलिवुड इंडस्ट्री में भी अक्सर कोई न कोई चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं। चाहें वो फिल्म के सीन को लेकर हो या कुछ और। एक ऐसा ही चौंकाने वाला खुलासा किया है एक्ट्रेस शैरन स्टोन (Sharon Stone) ने, जिसे जानकर कोई भी हैरान हो जाएगा।

फिल्म के सीन को लेकर खुलासा

आपने 1992 में आई शैरन स्टोन (Sharon Stone) की फिल्म बेसिक इंस्टिंक्ट’ (Basic Instinct) तो देखी होगी। अगर नहीं, तो एक बार इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए। इस फिल्म में शैरन स्टोन को लेकर फिल्माए गए लेग्स क्रॉसिंग वाले सीन को लेकर एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है। शैरन ने अपनी किताब The Beauty of Living Twice में यह खुलासा किया है कि कैसे इस सीन के लिए उनके अंडरवियर को झांसा देकर उतरवाया गया था।

(सोशल मीडिया)

अपनी किताब में किया खुलासा

अपनी किताब The Beauty of Living Twice में शैरन ने यह खुलासा किया है कि सीन में उनके किरदार को वकीलों और एजेंट्स से भरे कमरे में बैठे दिखाया गया था। जहां पर सीन में सभी को उनके किरदार पर कातिल होने का शक था। ऐसे में जब उनके किरदार ने पूछताछ का सीन दिखाना था तो पूछताछ के बीच शैरन स्टोन के प्राइवेट पार्ट्स को भी दिखाया गया था।

ये भी देखिये: साधू की मौतः आम के बाग में मिला शव, कासगंज पुलिस प्रशासन में हड़कंप

बिल्कुल नहीं था इसका अंदाजा

शैरन स्टोन के मुताबिक उन्हें इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनके प्राइवेट पार्ट्स को शूट कर फिल्म में दिखाया जाने वाला है। उन्होंने कहा, ''उस सीन में मैंने मेरे प्राइवेट पार्ट को पहली बार देखा था. जबकि मुझे बहुत पहले बोला गया था कि हम कुछ नहीं देख सकते हमें बस तुम्हारा अंडरवियर हटवाना है, लाइट के रिफ्लेक्ट होने की वजह से हमें पता चला रहा है कि तुमने उसे पहना हुआ है.''

साथ ही उन्होंने आग लिखा कि, ''हां, इस विषय पर मेरी कई राय रही हैं, लेकिन क्योंकि यह मेरे प्राइवेट पार्ट्स हैं तो मैं कहने में बिल्कुल पीछे नहीं हटूंगी कि दूसरों की राय इस मामले में एकदम बकवास है। वहां मैं और मेरे बॉडी पार्ट्स थे.''

डायरेक्टर को मारा थप्पड़

उन्होंने लिखा कि जैसे ही मुझे इसके बारे में पता चला तो मैंने अपने डायरेक्टर को थप्पड़ मारा और वकील को भी बुला लिया था। जिसके बाद मैंने पॉल (डायरेक्टर) के साथ मेरे लिए बताए ऑप्शंस भी साझा किए। जाहिर है उसने इस बात को मानने से इन्कार कर दिया था कि मेरे पास मेरी चॉइस है. मैं बस एक एक्ट्रेस थी, सिर्फ एक औरत, मेरे पास क्या ही चॉइस थी?''

उन्होंने आगे लिखा, ''मैंने बहुत सोचा और फिर फैसला किया कि इस सीन को मैं फिल्म में दिखाने दूंगी। क्योंकि वो फिल्म के लिए सही था और मेरे किरदार के लिए भी सही था। और क्योंकि मैंने वो सीन कर तो लिया ही था। शैरन स्टोन ने बताया कि इस फिल्म ने उन्हें स्टार बनाने से पहले बुरी तरह तोड़ दिया था।

ये भी देखिये: भारत पर आफत बना म्यांमार का तख्ता पलट, बाॅर्डर हुए सील, देश में होने लगा विरोध

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story