×

मूवी "Oke Oka Jeevitham" के स्क्रीनिंग पर पहुंचे शारवानंद, नागार्जुन, अखिल अक्किनेनी और अमला

Oke Oka Jeevitham Movie: फिल्म की रिलीज से पहले, साउथ के निर्माताओं ने हैदराबाद में एक स्क्रीनिंग इवेंट की होस्टिंग की, जिसमें आर्टिस्ट्स और नागार्जुन के साथ अखिल अक्किनेनी सहित साउथ के कुछ सेलेब्स शिरकत की।

Anushka Rati
Published on: 7 Sep 2022 4:35 AM GMT
मूवी Oke Oka Jeevitham के स्क्रीनिंग पर पहुंचे शारवानंद, नागार्जुन, अखिल अक्किनेनी और अमला
X

South Indian superstars (image: social media)

Oke Oka Jeevitham movie: आपको बता दें कि, शारवानंद, रितु वर्मा और अमला अक्किनेनी की फिल्म "ओके ओका जीवितम" दो दिनों में शानदार रिलीज के लिए तैयार है। वहीं रिलीज से पहले, निर्माताओं ने हैदराबाद में एक स्क्रीनिंग इवेंट की होस्टिंग की, जिसमें फिल्म के आर्टिस्ट्स और नागार्जुन के साथ अखिल अक्किनेनी सहित साउथ के कुछ और सेलेब्स ने भी भाग लिया। वहीं नागार्जुन की पत्नी और अखिल की मां अमला फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं, इसलिए अमला भी इस इवेंट के दौरान उनका समर्थन करने के लिए मौजूद रहीं।


वहीं इस इवेंट के दौरान नागार्जुन और अखिल अक्किनेनी ने भी हैदराबाद में स्क्रीनिंग इवेंट में अमला और शारवानंद के साथ एक तस्वीर खिंचवाई जिसमें स्क्रीनिंग पर क्लिक करते ही नागा अर्जुन और अमला एक साथ कमाल के लग रहे हैं।


इसके अलावा शारवानंद की 30वीं फिल्म 'ओके ओका जीवितम' का मच अवेटेड ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज की गई थी। बता दें कि, श्री कार्तिक द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म "ओके ओका जीवथम" मां-बेटे के रिश्ते को दर्शाता है। वहीं फिल्म की कहानी एक युवा और महत्वाकांक्षी सिंगर की है जिसके बड़े सपने हैं। लेकिन एक व्यक्तिगत नुकसान उसे एक लाइफलेस लाइफ जीने के लिए मजबूर करता है।

वहीं अमला अक्किनेनी ने शरवानंद की मां की भूमिका निभाई है और रितु वर्मा को उनकी प्रेमिका के रूप में देखा जाएगा, वहीं वेनेला किशोर और प्रियदर्शी को भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। ड्रीम वारियर पिक्चर्स के एसआर प्रकाश बाबू और एसआर प्रभु द्वारा निर्देशित, फिल्म में सुजीत सारंग द्वारा फिल्मिंग है और जेक्स बिजॉय द्वारा म्यूजिक दिया गया है, जबकि निर्देशक थारुन भास्कर ने भी डायलॉग लिखे हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story