×

शबाना आजमी पर गिरा दुख का पहाड़, नहीं रही अब उनकी मां

शबाना आजमी की मां शौकत कैफी का शुक्रवार शाम बढ़ती उम्र व बीमारी के चलते दुनिया से चल बसी। वह 93 साल की थीं। उनके दामाद जावेद अख्तर ने उनके निधन की जानकारी दी। उनको शनिवार दोपहर सुपुर्द ए खाक किया जाएगा।

suman
Published on: 23 Nov 2019 4:33 AM GMT
शबाना आजमी पर गिरा दुख का पहाड़, नहीं रही अब उनकी मां
X

जयपुर: शबाना आजमी की मां शौकत कैफी का शुक्रवार शाम बढ़ती उम्र व बीमारी के चलते दुनिया से चल बसी। वह 93 साल की थीं। उनके दामाद जावेद अख्तर ने उनके निधन की जानकारी दी। उनको शनिवार दोपहर सुपुर्द ए खाक किया जाएगा।

यह पढ़ें....राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत, कई घायल

जावेद अख्तर ने बताया, 'वह 93 साल की थीं और कई स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से गुजर रही थीं. उन्हें कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ दिनों के लिए उन्हें आईसीयू में भी रखा गया।.'

अमेरिका यात्रा पर गए अख्तर ने कहा, 'अंत में उन्हें घर लाया गया. वह अपने कमरे में रहना चाहती थीं. वह एक-दो दिन उसी में रुकी और फिर उनका निधन हो गया. शबाना मुंबई में हैं।'

यह पढ़ें..डेड स्किन से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं घरेलू उपाय

शौकत आजमी के पति कैफी आजमी मशहूर शायर और गीतकार थे। वह और उनके पति भाकपा के सांस्कृतिक मंचों, 'इंडियन पीपुल्स थियेटर एसोसिएशन' और 'प्रोग्रेसिव राइटर्स एसोसिएशन' के जाने-माने नाम थे. शबाना आजमी के अलावा शौकत कैफी का एक बेटा बाबा आजमी हैं। शौकत आजमी ने 'बाजार', 'उमराव जान' और मीरा नायर की ऑस्कर नामित फिल्म 'सलाम बॉम्बे' में अभिनय किया था।

suman

suman

Next Story