×

Shehnaaz Gill का एयरपोर्ट पर वीडियो हुआ वायरल, वेस्टर्न ड्रेस में दिख रहीं बेहद खूबसूरत

Shehnaaz Gill आजकल सुर्ख़ियों में हैं पहले अर्पिता खान की पार्टी में Salman Khan से गले लगने और उन्हें किस करने को लेकर और अब सोशल मीडिया पर शहनाज़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 6 May 2022 4:40 AM GMT
Shehnaaz Gill Airport Video
X

Shehnaaz Gill Airport Video (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill Airport Video: शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) आजकल सुर्ख़ियों में हैं पहले अर्पिता खान की पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) से गले लगने और उन्हें किस करने को लेकर और अब सोशल मीडिया पर शहनाज़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

शहनाज़ का ये वीडियो एयरपोर्ट का है जिसमे वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वो मुंबई से गुरुग्राम के लिए रवाना हो रहीं हैं। इस दौरान शहनाज़ ने भूरे रंग का टॉप और क्रीम कलर की वाइड पेंट्स पहनी हुई थीं साथ ही उन्होंने काले रंग के सन ग्लासेज लगाए थे और साथ ही बैग भी लिया हुआ था। शहनाज़ का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो कमैंट्स करते भी नज़र आ रहे हैं। शहनाज़ ने साथ ही भूरे रंग की सैंडल्स पहनी हुई है।

शहनाज़ अपनी कार से निकल कर पहले पैपराजी को वेव करतीं हैं फिर रुक कर पोज़ देतीं हैं। इस दौरान शहनाज़ स्माइल भी करतीं नज़र आतीं हैं। शहनाज़ का ये वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

शहनाज़ को अर्पिता खान की ईद पार्टी में देखा गया था जहाँ उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने सलमान से मिलने और उन्हें पम्पेर करने पर काफी ट्रोल भी किया था। दरअसल शहनाज़ अर्पिता खान की पार्टी में आई तो वो सलमान खान से गले मिलीं फिर उन्होंने सलमान को किस किया और उसके बाद सलमान का हाँथ खींच कर उन्हें अपनी कार तक ले गईं इस दौरान शहनाज़ ने ये भी कहा कि देखिये फ्रेंड्स सलमान सर मुझे मेरी कार तक छोड़ने आये हैं। शहनाज़ काफी चुलबुली हैं और सलमान खान उन्हें बिग बॉस सीजन 13 से जानते हैं वो तब से ही अपने इस अंदाज़ के साथ सलमान से मिलती आ रहीं हैं। लेकिन अब वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

ट्रोलर्स ने उन्हें गोल्ड डिगर तक बोला,एक ट्रोलर ने लिखा,सिद्धार्थ चला गया तो अब सलमान के पीछे पड़ गई है। वहीँ एक ने बोला कि दारू पीने के बाद ऐसा ही होता है। लोगों ने शहनाज़ को काफी ट्रोल किया।

शहनाज़ गिल जब बिग बॉस में आई तो शायद बहुत काम लोग उन्हें जानते थे लेकिन धीरे धीरे उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ी और फिर वो पूरी दुनिया में जानी जाने लगीं। शहनाज़ के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोवर्स भी हैं जो उन्हें काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि शहनाज़ के सपोर्ट में भी काफी लोग आये और उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब भी दिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story