×

Shehnaaz Gill और Rupali Ganguly मिलीं एक ही शादी इवेंट में, डांस फ्लोर पर दोनों ने मटकाई कमर

Shehnaaz Gill: कौशल जोशी और हीना लाड की शादी में एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और शहनाज गिल मिले और दोनों दोस्तों ने एक साथ शानदार समय बिताया।

Anushka Rati
Published on: 19 Dec 2022 3:42 AM GMT
Shehnaaz Gill और Rupali Ganguly मिलीं एक ही शादी इवेंट में, डांस फ्लोर पर दोनों ने मटकाई कमर
X

Dancing at wedding event (image: social media)

Shehnaaz Gill and Rupali Ganguly: रूपाली गांगुली और शहनाज़ गिल कौशल जोशी और हीना लाड की शादी में मिले और बाद में एक समूह में डांस फ्लोर पर गए। टीवी एक्ट्रेसेज रूपाली गांगुली और शहनाज गिल के पास इतना समय था की उन्हें म्यूजिक में एक साथ थिरकते हुए फिल्माया गया था। कौशल शहनाज के मैनेजर हैं। भारती सिंह और हिना खान सहित टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे शादी के इस इवेंट में शामिल हुए।

देखिए तस्वीरें

दोनों एक्ट्रेसेज के ऑनलाइन शेयर किए गए एक हालिया वीडियो में उनदोनों के मिलते हुए और गर्मजोशी से एक-दूसरे का ग्रीटिंग्स देते हुए दिखाया गया है। दोनों महिलाओं ने शादी में साड़ी पहनी थी। शहनाज ने हल्के फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी पहनी थी, जबकि रूपाली ने नारंगी ब्लाउज के साथ लाल और सफेद लहंगा पहना था। उन्होंने अपने बालों को बन्स में वापस खींच लिया था और शहनाज़ और रूपाली दोनों ने अपने आउटफिट को निखारने के लिए चोकोर नेकलेस पहना था।

एक बार जब वे डांस फ्लोर पर पहुंच गए, तो डीजे के सामने, एक्ट्रेसेज ने शादी में आए दूसरे सभी मेहमानों के बीच आराम किया और आनंद लिया। एक फैन ने कमेंट किया, "दो दमदार शख्सियत।" फिर भी एक और शेयर किया गया, "डीवा" ज्यादातर कमेंट्स एक्ट्रेस शहनाज़ के लिए आईं क्योंकि फैंस ने उनके रूप और पर्सनेलिटी की तारीफ किया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "आप अंदर से बेहद खूबसूरत हैं! मेरी राजकुमारी #शहनाज गिल सुनहरे दिल वाली शुद्ध आत्मा हैं। (दो दिल वाले इमोजी)।

2019 में बिग बॉस 13 में दिखाई देने वाली शहनाज़ ने म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने से शुरुआत की। उन्होंने 2017 में पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड से अभिनय की शुरुआत की। पिछले साल, उन्होंने दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्म होंसला रख में भी अभिनय किया। वह 2023 में सलमान खान अभिनीत किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देंगी।

रूपाली, जो पॉपुलर डेली सोप, अनुपमा में टाइटल किरदार निभाती हैं, फिल्म निर्माता अनिल गांगुली की बेटी हैं और अनिल कपूर अभिनीत उनकी फिल्म साहेब (1985) में एक बच्चे के रूप में दिखाई दी थीं। उनके भाई पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर विजय गांगुली हैं। उन्होंने टेलीविजन शो संजीवनी, साराभाई बनाम साराभाई, बा बहू और बेबी और कहानी घर घर की में भी काम किया। रूपाली ने अनुपमा के साथ सात साल बाद अभिनय में वापसी की, जिसमें वह बड़े शाह परिवार में एक गुजराती गृहिणी की भूमिका निभाती हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story