×

Varun Sharma संग इस फिल्म पर काम कर रहीं शहनाज गिल, शुरू हुई शूटिंग

Varun Sharma-Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। अपनी इस फिल्म का ऐलान करने के साथ ही यह भी जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Jan 2024 10:05 AM GMT
Varun Sharma-Shehnaaz Gill
X

Varun Sharma-Shehnaaz Gill (Photo- Social Media)

Varun Sharma-Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ़ कहलाने वाली अभिनेत्री शहनाज गिल के फैंस बड़ी ही बेसब्री से एक्ट्रेस की नई फिल्म से जुड़ी डिटेल का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि शहनाज गिल ने खुद ही अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। जी हां! शहनाज गिल ने अपनी इस फिल्म का ऐलान करने के साथ ही यह भी जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

वरुण शर्मा संग स्क्रीन शेयर करेंगी शहनाज गिल

शहनाज गिल ने सलमान खान जैसे सुपरस्टार संग बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था और अब वह अपनी नई फिल्म में भी इंडस्ट्री के एक बेहतरीन अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहीं हैं। शहनाज गिल अभिनेता वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी। शहनाज और वरुण की इस फिल्म का नाम "सब फर्स्ट क्लास" है। शहनाज ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर वरुण शर्मा और फिल्ममेकर के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है, साथ ही एक तस्वीर फिल्म के क्लैपबोर्ड की भी साझा की है और साथ ही लिखा, "2024 की शुरुआत!"

वरुण शर्मा ने भी दी जानकारी

शहनाज गिल के साथ ही अभिनेता वरुण शर्मा ने भी अपने चाहने वालों के साथ अपनी आने वाली फिल्म "सब फर्स्ट क्लास" से जुड़ी जानकारी साझा की है। वरुण ने भी फिल्म के सेट से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "बहुत ही आभार और उत्सुकता के साथ फर्स्ट क्लास नोट के साथ 2024 शुरू कर रहा हूं। सब फर्स्ट क्लास का शूट शुरू हो चुका है मेरी जिगरी शहनाज गिल के साथ।"

बेहद मजेदार होगी फिल्म की कहानी

वरुण शर्मा ने अपने पोस्ट में यह भी बयां कर दिया है कि "सब फर्स्ट क्लास" फिल्म दर्शकों को एक मजेदार राइड पर ले जाने वाली है। बलविंदर सिंह जुनेजा फिल्म का डायरेक्शन करेंगे, जबकि मुराद खेतानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। वरुण शर्मा और शहनाज गिल पहली बार एकसाथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहें हैं, वहीं अब फैंस दोनों को इस नए प्रोजेक्ट के लिए बेस्ट विशेज दे रहें।

शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू

अभिनेत्री शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखा। उनकी पहली फिल्म का नाम "किसी का भाई किसी की जान" थी, जो फ्लॉप हुई। इसके बाद शहनाज "थैंक्यू फॉर कमिंग" में नजर आईं, जिसमें भूमि पेडणेकर समेत कई और कलाकार थे, हालांकि शहनाज की दूसरी फिल्म भी फ्लॉप रही और अब शहनाज ने अपनी तीसरी फिल्म की अनाउंसमेंट की है और अब दर्शकों को यह उम्मीद है कि उनकी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिले।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story