×

Shehnaaz Gill: दुल्हन बनी सिद्धार्थ की शहनाज, जाने कौन बनेगा इनका पति

Shehnaaz Gill Bridal Look:शहनाज़ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। तस्वीरों में शहनाज़ दुल्हन के लिबास में हैं। आइये जानते हैं कौन है शहनाज़ का दूल्हा।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Jun 2022 8:59 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2022 9:07 AM GMT)
Shehnaaz Gill Bridal Look
X

Shehnaaz Gill Bridal Look (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill Bridal Look: शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा से ही सबकी चहेती रहीं हैं। टेलीविज़न रिएलिटी शो बिग बॉस ने उन्हें पहचान दी और आज हर कोई शहनाज़ को जानता है। वहीँ शहनाज़ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। तस्वीरों में शहनाज़ दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। वहीँ हर कोई यही जानना चाह रहा है कि शहनाज़ का दूल्हा कौन है जिसके लिए वो यूँ सज धज के तैयार हुईं हैं। तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि सिद्धार्थ की शहनाज किसकी दुल्हन बनने जा रहीं हैं।

मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को काफी समय बीत गया है लेकिन उनकी यादों को आज भी उनके फैंस अपने दिल से नहीं भुला पा रहे। वहीँ शहनाज़ और सिद्धार्थ का नाम बिग बॉस के बाद से हमेशा साथ ही लिया जाता रहा है। फैंस Sidnaz नाम से दोनों को बुलाते रहे हैं। लेकिन सिद्धार्थ की अचानक मौत से हर कोई स्तब्ध रह गया। फैंस ने इस मुश्किल घडी में शहनाज़ का साथ नहीं छोड़ा और हमेशा उन्हें अपना प्यार दिया। वहीँ अब शहनाज़ का ये दुल्हन अवतार देख कर फैंस एक बार फिर सिद्धार्थ को याद कर रहें हैं। दरअसल फैंस सिद्धार्थ और शहनाज़ को एक साथ देखना चाहते थे। वहीँ अब शहनाज़ की दुल्हन के लिबास में वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर फैंस भावुक भी हो रहे हैं वहीँ उनकी ख़ूबसूरती के कायल भी हो रहे हैं।

Shehnaaz Gill Bridal Look (Image Credit-Social Media)

आपको बता दें शहनाज गिल ने अपने दुल्हन अवतार में रैंप पर डेब्यू किया है। उन्होंने डिजाइनर सामंत चौहान का डिज़ाइन किया आउट फिट पहना और रैंप पर चलीं। जिसमे शहनाज़ बाला की खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं। इस दौरान शहनाज़ ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था। जिसके बाद उन्होंने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। शहनाज़ भले ही पहली बार रैंप पर चल रहीं थी लेकिन उनका कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा था। इतना ही नहीं शहनाज ने सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moosewala) के गाने 'सोहने लगदे' पर डांस करते हुए रैंपवॉक किया वो शो स्टॉपर थी जिसके साथ उन्होंने सभी का दिल जीत लिया।

Shehnaaz Gill Bridal Look (Image Credit-Social Media)

शहनाज़ ने इसका वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने इसपर कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा है,"डेब्यू वॉक किया! सुपर टैलेंटेड डिजाइनर सामंत चौहान के लिए वॉक किया ।" साथ ही शहनाज़ ने लिखा,' "अहमदाबाद के लोगों को मेरे लिए इसे एक्सट्रा स्पेशल बनाने के लिए धन्यवाद! आपका आतिथ्य और प्यार अतुलनीय है।"

फिलहाल शहनाज़ जल्द ही सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (जिसका नाम बदलकर 'भाईजान' किया गया है) में नज़र आने वालीं हैं जिसके लिए हर जगह उनके चर्चे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story