×

Shehnaaz Gill TROLLED: सलमान को किस करने पर फंसी शहनाज गिल, सिद्धार्थ के फैंस कर रहे ट्रोल

Shehnaaz Gill TROLLED: शहनाज गिल बीते दिन सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंचीं। उन्होंने सलमान को गले लगाया और पैम्पर भी किया जिसकी वजह से अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 5 May 2022 1:48 PM GMT
Shehnaaz Gill Trolled
X

Shehnaaz Gill Trolled (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill Trolled: शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर सुर्ख़ियों में रहतीं हैं अभी बीते दिन वो सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी (Arpita Khan Eid Bash) में पहुंचीं। सलमान खान से शहनाज़ का अलग बांड है जिसके चलते वो ईद पार्टी में सलमान से अलग ही अंदाज़ में मिलीं। लेकिन अब वो इसको लेकर ट्रोल होती नज़र आ रहीं हैं।

दरअसल दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस शहनाज़ के ईद पार्टी में सलमान को गले लगाने और कंधे पर किस करने को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ बिग बॉस (Big Boss) में अच्छे दोस्त बन गए थे। लेकिन सिद्धार्थ के अचानक निधन ने शहनाज़ को बुरी तरह तोड़ दिया था। लेकिन शहनाज़ ने धीरे धीरे अपने आपको सँभालने की कोशिश की। ऐसे में शहनाज़ नज़र आई अर्पिता खान की ईद पार्टी में जहाँ कई सेलेब्स दिखे। इस दौरान शहनाज़ सलमान खान से मिली जिसे देख कर सिडनाज़ (Sidnaaz) के फैंस जहाँ दोनों की बॉन्डिंग देख कर काफी खुश हुए वहीँ कुछ ने शहनाज़ को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ फैंस ने शहनाज़ और सलमान को इस तरह देखकर शहनाज़ को बुरा भला बोलना शुरू कर दिया है।

शहनाज़ गिल बिग बॉस सीजन 13 में नज़र आई थीं तब शायद कम ही लोग उन्हें जानते थे। लेकिन अपने हंसमुख अंदाज़ और भोलेभाले व्यवहार से उन्होंने पूरे हिंदुस्तान में अपनी एक पहचान बना ली। वहीँ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ की जोड़ी को लोगों ने सिडनाज़ नाम दिया। शो के दौरान सलमान खान भी शहनाज़ की खूब खिचाई करते थे और दोनों का हंसी मज़ाक लोगों को काफी अच्छा लगता था।

लेकिन अब शहनाज़ को लोग ट्रोल कर रहे हैं, दरअसल शहनाज़ जब अर्पिता की ईद पार्टी पर पहुंचीं तो वो सलमान खान को गले लगातीं और अपनी ओर खींचतीं नज़र आतीं हैं। और कहतीं हैं कि देखिये फ्रेंड्स सलमान खान मुझे मेरी कार तक छोड़ने आएं हैं। इसके बाद शहनाज़ अपनी कार में बैठ जातीं हैं और फिर सलमान के गाल छूतीं हैं। शहनाज़ का यूँ सलमान को पैंपर करना लोगों को अच्छा नहीं लग रहा और वो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

इसके बाद से ही शहनाज़ को सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ट्रोल कर रहे हैं। वो शहनाज़ पर नाराज़गी जाता रहे हैं लोगों को शहनाज़ का ये बर्ताव बिलकुल पसंद नहीं आया। इसके साथ ही लोग एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला को याद करने लगें हैं। कुछ ट्रोलर्स लिख रहे हैं कि,"सिद्धार्थ चला गया तो अब सलमान के पीछे पड़ गयी है। " एक ट्रोलर ने उन्हें सलमान के साथ इस तरह से देख कर शहनाज़ को गोल्ड डिगर बोल रहे हैं वहीँ एक ट्रोलर ने कहा है कि शहनाज़ जो पहले सिद्धार्थ के साथ करतीं थीं वही अब वो सलमान के साथ कर रहीं हैं। ट्रोलर्स यहीं नहीं रुके एक ट्रोलर ने कहा कि,दारू पी कर होश में नहीं रहते।

फिलहाल शहनाज़ को जहाँ वापस खुश और दोबारा अपने खास अंदाज़ में देख कर लोग काफी खुश हैं वही कुछ उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story