×

Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज गिल के जन्मदिन पर फैंस ने की हदें पार, देखें वीडियो

Shehnaaz Gill: बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल का आज जन्मदिन है, जी हां! शहनाज गिल आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jan 2024 5:01 PM GMT
Shehnaaz Gill
X

Shehnaaz Gill  (Photo- Social Media)

Shehnaaz Gill Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल का आज जन्मदिन है, जी हां! शहनाज गिल आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं। हालांकि अपने 31 वें बर्थडे पर शहनाज कहीं घूमने नहीं गईं, क्योंकि वह अपने काम में ही व्यस्त दिखीं। किसी एक्टर के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात क्या होगी कि वह अपने इस खास दिन पर काम में व्यस्त रहे। जहां एक तरफ शहनाज अपनी शूटिंग में व्यस्त थीं, वहीं उनके फैंस एक्ट्रेस के दिन को यादगार और खास बनाने के लिए शूटिंग सेट पर ही पहुंच गए। जी हां!! आइए आपको भी दिखाते हैं।

शहनाज को बर्थडे विश करने शूटिंग सेट पर पहुंचें फैंस

शहनाज गिल के लाखों-करोड़ों फैंस हैं, जो उनके लिए पागल हैं। शहनाज गिल का क्रेज उनके फैंस के बीच जबरदस्त देखने को मिलता है, और अब जब भला आज शहनाज का जन्मदिन है तो भला कैसे उनके फैंस शांत बैठते। तो फिर क्या था! फैंस सोशल मीडिया पर शहनाज गिल को जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं, एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं। इन सबके बीच कुछ फैंस शहनाज गिल को जन्मदिन पर सरप्राइज़ देने उनके फिल्म के सेट पर ही पहुंच गए।


दरअसल सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के कई लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें सैकड़ों फैंस शहनाज गिल को बर्थडे विश करने के लिए सेट के बाहर इकट्ठा हुए हैं। फैंस सिर्फ शहनाज गिल को जन्मदिन की बधाई देने ही नहीं, बल्कि उनके लिए केक और गिफ्ट लेकर भी पहुंचें।

शहनाज गिल ने फैंस के साथ काटा केक

शहनाज गिल के सैकड़ों फैंस उनसे मिलने और उन्हें सरप्राइज़ देने पहुंचें। बता दें कि शहनाज गिल इस वक्त चंडीगढ़ में हैं, जहां वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं। शहनाज गिल के बहुत से फैंस उनकी फिल्म के सेट के बाहर घंटों खड़े होकर एक्ट्रेस का इंतजार किए और फिर आखिरकार शहनाज गिल ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए उन्हें अपनी झलक दिखाई। शहनाज को देख फैंस चीख उठे और उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए टूट पड़े। फिर शहनाज ने अपने सभी फैंस के साथ केक कटकर अपना जन्मदिन मनाया।

इस फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं शहनाज गिल

अभिनेत्री शहनाज गिल इस वक्त अपनी फिल्म "सब फर्स्ट क्लास" की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। इस फिल्म में शहनाज गिल के साथ वरुण शर्मा भी हैं। बलविंदर सिंह जुनेजा फिल्म का डायरेक्शन कर रहें हैं, जबकि मुराद खेतानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story