×

'देओर दे व्याह' गाने पर शहनाज गिल ने किया जबरदस्त पंजाबी डांस, तेजी से हो रहा वायरल

Shehnaaz Gill: इस वीडियो में शहनाज गिल सूट पहले पंजाबी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 27 May 2021 10:28 AM GMT
देओर दे व्याह गाने पर शहनाज गिल ने किया जबरदस्त पंजाबी डांस, तेजी से हो रहा वायरल
X

Shehnaaz Gill: पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 13 (big boss 13) से बाहर आने के बाद काफी ज्यादा फेमस हो गई हैं । खुद को 'पंजाब की कटरीना कैफ' कहने वाली शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है । फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज को जोड़ी बहुत पसंद है । लोग दोनों को साथ देखना चाहते हैं । शहनाज किसी के साथ भी रहे उन्हें कभी बोर नहीं होने देतीं । वह अपने दोस्तों और अपने फैंस को एंटरटेन करने का तरीका ढूंढा ही निकालती हैं । इन दिनों शेहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं । हाल ही में शेहनाज ने एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में वो सूट पहले पंजाबी गाने पर डांस करते दिखाई दे रही हैं ।

फैंस शहनाज गिल की तस्वीरों और वीडियो को देखना पसंद करते हैं । जब भी शेहनाज कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वो मिनटों में वायरल हो जाता है । इस वीडियो में शहनाज लाल रंग का दुपट्टा ओढ़े पंजाबी गाने 'देओर दे व्याह' (Deor De Vyah) पर डांस करती दिख रही हैं । इस वीडियो में उनका पुराना अवतार नजर आ रहा है । फैंस लगातार इस वीडियो पर रियेक्ट कर रहे हैं ।

इस गाने में क्यूट लुक में आई नजर

आपको बता दें, बिग बॉस से निकलने का बाद से शेहनाज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं हैं। लोग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा शेहनाज को सर्च कर रहे हैं । जब से शेहनाज ने खुद का मेकओवर किया है तब से उनके चाहने वालों की लाइन और लम्बी हो गई है । पिछले साल लगे लॉकडाउन से एक्ट्रेस का ऐसा रूप देखने को मिला है । साथ ही अब वो बोल्ड लुक में भी नजर आने लगी हैं । शेहनाज कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलीज हुआ था 'शोना शोना' जिसमें वो काफी क्यूट लुक में नजर आई थी। दोनों की जोड़ी तो पहले से ही दर्शकों के बीच नंबर ओने है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरें को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story