×

Shehnaaz Gill ने Vicky Kaushal से मिलने के बाद जताई अपनी खुशी, तस्वीरें किं शेयर

Shehnaaz Gill: टीवी की सबसे क्यूट और लाखों फैंस की चाहिती शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं।

Anushka Rati
Published on: 20 Oct 2022 1:04 PM GMT
Shehnaaz Gill ने Vicky Kaushal से मिलने के बाद जताई अपनी खुशी, तस्वीरें किं शेयर
X

Meet at Diwali Party (image: social media)

Shehnaaz Gill: आपको बता दें कि दिवाली की खुशियां हर कोई अपने तरीके से मनाता है और हर कोई इस फेस्टिवल को अपने लव्ड वन के साथ मनाने के लिए बेहद एक्साइटेड है। हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने हर त्योहार को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं, चाहे वह होली हो, गणेश उत्सव हो या नवरात्रि आदि हो। बॉलीवुड के सितारे एक-दूसरे से मिलने का मौका कभी नहीं छोड़ते। वहीं फेमस निर्माता रमेश तौरानी ने बीते बुधवार यानी के कल एक मैग्निफिसेंट दिवाली पार्टी की होस्टिंग किया। जिसमें कई बॉलीवुड और टीवी हस्तियों ने इस दिवाली पार्टी में अपनी प्रेजेंस दर्ज कराई।

वहीं इस बीच पार्टी में पॉपुलर एक्ट्रेस शहनाज़ गिल को मुंबई में रमेश तौरानी की मैग्निफिसेंट दिवाली पार्टी में भी शामिल होने के लिए इनवाइट किया गया। जहां इस पार्टी में, अभिनेत्री शहनाज गिल विक्की कौशल से टकराई और दोनों पहले से ही एक-दूसरे को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे। शहनाज ने हैंडसम हंक के साथ कई तस्वीरें क्लिक कीं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ शेयरकिया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए, शहनाज़ ने इसे कैप्शन दिया, "हुन बनी न गल ….. 2 पंजाबी एक फ्रेम vch @ vickykaushal09।"

विक्की कौशल ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शहनाज की पोस्ट को रीपोस्ट किया और लिखा, "मिल्के बोहोत चंगा लग्या @shehnaazgill! रब्ब हमेशा खुशियां बख्शे।"


रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में शहनाज गिल, रूपाली गांगुली, रवि दुबे, सरगुन मेहता, करण पटेल, अंकिता भार्गव पटेल, गुरमीत चौधरी, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनन्या पांडे, ताहिरा कश्यप और अन्य जैसे सेलेब्स शामिल हुए।

हमेशा की तरह अभिनेत्री शहनाज गिल ने इस पार्टी के लिए काले रंग की सीक्विन साड़ी चुनी। साथ ही उन्होंने अपने बालों को एक स्लीक बन में पहना था और एक जोड़ी स्टेटमेंट ईयररिंग्स और एक ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। उनका मेकअप सिंपल था और कैमरे के लिए पोज़ देते हुए वह बिल्कुल स्टनिंग लग रही थीं।

इसके साथ ही अगर हम शहनाज गिल की करियर की बात करें तो, शहनाज़ गिल ने बिग बॉस 13 में अपने टेन्योर के बाद पॉपुलैरिटी हांसिल किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2015 के म्यूजिक वीडियो शिव दी किताब से की। 2017 में, उन्होंने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक अभिनेत्री के रूप में भी काम किया। शहनाज़ ने 2019 में फिल्म काला शाह काला और डाका में अभिनय किया। शहनाज़ को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ होंसला राख में देखा गया था। वह अब सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story