×

शहनाज गिल के पिता पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने की खुलेआम फायरिंग

Shehnaaz Gill Father Attacked: बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में वो बाल बाल बचे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 28 Dec 2021 5:26 AM GMT (Updated on: 28 Dec 2021 5:52 AM GMT)
शहनाज गिल के पिता पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने की खुलेआम फायरिंग
X

शहनाज गिल अपने पिता संग (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)  

Shehnaaz Gill Father Attacked: बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। शहनाज के पिता (Shehnaaz Gill Father) अमृतसर से ब्यास जा रहे थे, तभी रास्ते में कुछ युवकों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि गनीमत यह रही कि इस हमले में संतोख सिंह सुख बाल बाल बच गए। बता दें कि अभी हाल ही में संतोख ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थामा है।

क्या है पूरा मामला?

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) गाड़ी में बैठकर अमृतसर से ब्यास जा रहे थे, तभी वॉशरूम जाने के लिए उन्होंने एक ढाबे पर अपनी गाड़ी रुकवाई। जिसके बाद अचानक एक बाइक उनके पास आई और उस पर बैठे अज्ञात युवकों ने पिस्तौल से उन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। हालांकि इस घटना के वक्त संतोख के बाउंसर भी उनके साथ थे, ऐसे में उन्हें बचाने के लिए बाउंसर आगे आए और यह देखकर युवक वहां से फरार हो गए।

संतोख ने करवाई मामले की शिकायत दर्ज

इस बात की जानकारी शहनाज (Shehnaaz Gill) के पिता ने दी है। उन्होंने बताया कि यह घटना 25 दिसबंर की है। उनका कहना है कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि संतोख सिंह सुख ने मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले की जांच की जाएगी। बताते चलें कि संतोख सिंह सुख ने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन (Santokh Singh Sukh Join BJP) की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story