×

Shehnaaz Gill के पिता संतोख सिंह सुख को मिली जान से मारने की धमकी, बोला 'दिवाली से पहले मार देंगे"

Shehnaaz Gill Father Got Death Threat:बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख को कॉल पर एक अनजान नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Oct 2022 9:52 AM GMT
Shehnaaz GIll Father Got Death Threat
X

Shehnaaz GIll Father Got Death Threat (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz GIll Father Got Death Threat: बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख को कॉल पर एक अनजान नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है। कथित तौर पर, उन्हें एक विदेशी नंबर से कॉल आया और कुछ युवकों ने उन्हें गालियां दीं और बाद में उन्हें जान से मारने की धमकी दी। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

खबर है कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख को जान से मारने की धमकी दी गई है। कथित तौर पर, उन्हें एक विदेशी नंबर से कॉल आया जहां कुछ युवकों ने संतोक को दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी दी। गौरतलब है कि बीन्स से टारेंटन जाते समय शहनाज के पिता का फोन आया। गाली देने के बाद फोन करने वालों ने कहा कि दिवाली से पहले वो उन्हें उनके घर में घुसकर मार देगा। फ़िलहाल इसकी शिकायत संतोख ने पुलिस से की है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी संतोख को मारने की कोशिश की जा चुकी है। साल 2021 में वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे । 25 दिसंबर को उन पर दो अज्ञात लोगों ने हमला किया था। पुलिस के मुताबिक हमलावर अमृतसर के रहने वाले थे। सूत्रों के अनुसार, बाइक सवार अज्ञात हथियारबंद कुछ लोगों ने उनपर हमला करने की कोशिश की थी लेकिन गार्ड्स के पहुंचने पर वो बाल-बाल बचे।

उस समय संतोष ने बताया था कि घटना तब हुई जब संतोख अमृतसर से बीन्स जाते समय जंडियाला गुरु इलाके के एक ढाबे पर रुके। पुलिस की एक रिपोर्ट में संतोख ने कहा कि उन्हें एक ढाबे पर हमला किया था ताकि उसके बंदूकधारी टॉयलेट का इस्तेमाल कर सकें। दो बाइक सवार उनकी कार के पास पहुंचे और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। चार शॉट जाहिर तौर पर उनकी कार को लगे, और जब संतोख के बंदूकधारियों ने उन्हें बचाने के लिए दौड़ लगाई, तो हमलावर जल्दी से भाग गए।

शहनाज ने अभी तक इस विषय पर बात नहीं की है। आपको बता दें शहनाज़ टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं थीं जिसमे उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। आज वो एक प्रसिद्ध टेलीविजन व्यक्तित्व हैं। वो काफी टैलेंटेड हैं। वो अपने बिग बॉस के अनुभव से लेकर स्टाइल और शानदार एक्टिंग टैलेंट से हर क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करती आईं है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज़ सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी, जिसे अब किसी का भाई किसी की जान के नाम से जाना जाता है। फिल्म इसी साल दिसंबर में पर्दे पर दस्तक देगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story